Udita Goswami: उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) ने कम ही फिल्मों में काम किया, लेकिन फैंस के दिलों में खास जगह बना ली. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ जहर और अक्सर जैसी फिल्मों से उन्होंने धमाल मचा दिया था. वहीं फिल्म पाप में वह जॉन अब्राहम के साथ एक बुद्धिस्ट लड़की के रोल में नजर आई थीं. अध्यात्म और प्यार में डूबी लड़की के किरदार में जॉन के साथ उनकी केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया. Paap में वह काया के रोल में दिखी थीं. वहीं इमरान हाशमी के साथ पर्दे पर उनकी केमेस्ट्री देख कर उस दौर में युवा उनके दीवाने हो गए थे. हालांकि बाद में वह फिल्मों से गायब हो गईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami)

देहरादून में जन्मी उदिता एक्ट्रेस होने के साथ एक मॉडल भी रह चुकी हैं. उनके पिता बनारस से और मां शिलॉन्ग से हैं. इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन पर उनकी केमेस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया. बाद में वह अपनी फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी का अफेयर को लेकर वह चर्चा में रहीं और लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2013 में उन्होंने मोहित से शादी कर ली. मोहित और उनके दो बच्चे हैं. बता दें कि वह आलिया भट्ट की रिश्ते में भाभी लगती हैं और इमरान हाशमी उनके देवर लगते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Udita Goswami (@uditaagoswami)

लंबे समय से पर्दें से दूर रहने के बाद उदिता 2014 में अपने पति मोहित सूरी की कथित कॉल डिटेल निकलवाने को लेकर सुर्खियों में आईं. इस मामले पर काफी विवाद हुआ था. और लंबे समय तक यह खबर मीडिया की सुर्खियां बनीं थी. हालांकि इस घटना के बाद भी मोहित और वह अलग नहीं हुए. उदिता अपने परिवार के साथ खुश हैं. उदिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here