ओटीटी वेब सीरीज (OTT Web Series)‌ आजकल लोग फिल्मों से ज़्यादा देख रहे हैं. ज्यादातर वेब सीरीज अपने बोल्ड सींस की वजह से काफी चलती हैं. ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) की वेब सीरीज में स्टोरी के साथ-साथ आपको बोल्ड सींस का तड़का मिलेगा. अल्ट बालाजी की कुछ वेब सीरीज तो ऐसी हैं जो सिर्फ अपने बोल्ड सींस के दम पर ही चली हैं.

आज हम आपको कुछ ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जो अपनी स्टोरी के साथ साथ अपने बोल्ड सींस की वजह से काफी चर्चा में रहीं.

लस्ट स्टोरीज़

बोल्ड वेब सीरीज (Bold Web Series) में सबसे पॉपुलर इस वेब सीरीज में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए. उनके इन बोल्ड सींस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इन बोल्ड सींस की वजह से यह वेब सीरीज काफी चर्चा में रही थी.

फ़िक्सर

अल्ट बालाजी की इस वेब सीरीज में शब्बीर आहलूवालिया, करिश्मा शर्मा, माही गिल और ईशा कॉपी करने भूमिका निभाई है. इस बेक सीरीज में स्टोरी के साथ-साथ आपको जबरदस्त बोर्ड सीन भी देखने को मिलेंगे. अपने बोल्ड सींस की वजह से यह वेब सीरीज काफी चर्चा में रही थी.

ब्रोकन

इस वेब सीरीज में विक्रांत मेस्सी, सिद्धार्थ शुक्ला और हरलीन सेठी मुख्य भूमिका में नज़र आए. यह वेब सीरीज रोमांटिक के साथ साथ बोल्ड सीन से भरपूर है. इस वेब सीरीज की स्टोरी लोगों ने काफी पसंद की थी.

गंदी बात

गंदी बात वेब सीरीज के कई सारे पार्ट्स आ चुके हैं इस वेब सीरीज में ‘फ्लोरा सैनी’ से लेकर ‘अन्वेषी’ जैन तक ने काम किया है. दोनों ने ही वेब सीरीज में कई सारे बोल्ड सीन दिए हैं जिसने दर्शकों को यह वेब सीरीज देखने पर मजबूर किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here