कता कपूर (Ekta Kapoor) के शो ‘लॉकअप’ (LockUpp) का हिस्सा रहीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) आज कल अकसर ही मुंबई की सड़कों पर स्पॉट की जाती हैं. वहीं बारिश के मौसम में एक बार फिर पूनम पांडे को सड़क पर मस्ती करते देखा गया. अब पूनम पांडे घर के बाहर हों और उनका वीडियो वायरल ना हो. मतलब ये आपने सोचा भी कैसे. चलिये देखते हैं कि उन्होंने इस बार क्या नया किया है.

बारिश में भुट्टा खाने निकलीं पूनम

पूनम पांडे इंडस्ट्री का वो नाम हैं, जो हमेशा ही किसी ना किसी अतरंगी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इस बार भी उन्हें कुछ ऐसा ही करते देखा गया. बारिश का मौसम था. पूनम पांडे बेहद यूनिक स्टाइल के रेनकोट में बाहर निकलीं. इसके बाद वो भुट्टे की शॉप पर पहुंची और खुद ही उस पर नींबू-नमक लगाया.

ठेले पर से भुट्टा लेने के बाद पूनम पांडे बस स्टैंड पर पहुंचती हैं और उसे पूरे स्टाइल के साथ खाने की कोशिश करती हैं. इस दौरान पूनम पांडे बच्चों से भी मिलीं. पूनम पांडे को बच्चों के साथ टाइम बिताते हुए देखा गया. पूनम पांडे का ये रूप देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कोई पूनम के रेनकोट का मजाक उड़ा रहा, तो कोई कह रहा है कि वो उर्फी बनना चाह रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इससे पहले पूनम पांडे को मुंबई की रोड पर ब्रॉलेस होकर घूमते देखा गया था. वीडियो वायरल होने पर लोगों ने उन्हें काफी खरी-थोटी भी सुनाई थी. हालांकि, कोई कुछ भी कहे पूनम को इससे कहां फर्क पड़ता है.

वो जैसे कल खुल कर अपनी लाइफ जी रही थीं. वैसे ही अब भी जी रही हैं. आने वाले समय में उन पर इन सब बातों का असर होगा या नहीं. वो वक्त आने पर पता चलेगा. जब तक पूनम के साथ आप भी बारिश में भुट्टे का मजा लीजिये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here