IPL 2022 का खिताब गुजरात टीम ने अपने नाम कर लिया, जहां फाइनल मुकाबले में हार्दिक की टीम ने राजस्थान को मात देते हुए ये खिताब अपने नाम किया। लेकिन मैच के बाद कुछ पल ऐसे भी आए, जिसने सभी को भावुक कर दिया।

IPL 2022 :70 से ज्यादा हुए मुकाबले

इस बार IPL में 2 नई टीमों को शामिल किया गया था, जिसके बाद कुल 10 टीमों के बीच 70 से ज्यादा मुकाबले खेले गए थे। साथ ही ये सीजन पूरे 2 महीने चला, जिसके बाद गुजरात का इस खिताब पर राज हुआ।

IPL 2022 :गुजरात ने जीता IPL, तो रोने लगी हार्दिक की वाइफ
गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या की वाइफ का वीडियो हुआ वायरल।
IPL फाइनल में गुजरात की जीत के बाद इमोशनल हो गई नताशा।
इस दौरान नताशा हार्दिक पांड्या से गले लग कर रोने लगी।
बार-बार अपनी वाइफ नताशा को चुप करा रहे थे हार्दिक पांड्या।

IPL 2022 : पूरे IPL गुजरात रही टॉप पर
IPL के इस सीजन में डेब्यू के साथ ही गुजरात टीम टॉप पर बनी रही, जहां टीम ने काफी शानदार तरीके से सीजन का आगाज किया था और फाइनल मुकाबले में भी टीम चैंपियन की तरह खेलती हुई नजर आई।

IPL 2022 : फाइनल में फेल हुई राजस्थान
दूसरी ओर राजस्थान टीम फाइनल में पूरी तरह फेल रही, पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने सिर्फ 130 रन ही बनाए और बटलर सहित टीम के सभी प्रमुख बल्लेबाज फ्लॉप रहे।

IPL 2022 : जीत के बाद था अलग माहौल
गुजरात टीम ने जैसे ही खिताब जीता, पूरे स्टेडियम का माहौल बदल गया। हर जगह गुजरात टीम के नारे लगाए जा रहे थे, तो दूसरी खिलाड़ी भी ट्रॉफी के साथ तस्वीरें निकाल रहे थे और इस दौरान सभी के परिवार वाले भी मौजूद थे।

IPL 2022 : हार्दिक ने अपनी पांचवीं आईपीएल ट्रॉफी जीती

सच यह है हार्दिक ने अपनी पांचवीं आईपीएल ट्रॉफी जीती जब उन्होंने रविवार को अपने पहले सीजन में गुजरात टाइटंस को जीत दिलाई। हार्दिक ने बल्ले और गेंद से प्रभावित किया और जीटी ने अहमदाबाद में एकतरफा फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया। गुजरात टाइटंस हार्दिक की कप्तानी में वाकई में बहुत ही मुश्किल से हारने वाली टीम लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here