टेनिस स्टार सानिया मिर्जा आज अपना जन्मदिन मना रही है। इसी बीच उन्हें पति शोएब मलिक ने भी बधाईयां दी है। तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को बधाई देकर अटकलों को खारिज करने की कोशिश की है।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा 15 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर उनके पति शोएब मलिक ने उन्हें खास बधाइयां दी है। शोएब मलिक द्वारा बधाई मिलने के बाद अब फैंस भी काफी कन्फ्यूज हो गए है। शोएब ने सानिया के साथ अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी है। दरअसल कुछ दिनों से सानिया और शोएब के तलाक की चर्चा जोरों पर है। सानिया मिर्जा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही है।

तलाक की खबरों के बीच पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक ने सानिया को जन्म दिन की बधाई दी है। उन्होंने सानिया के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। हालांकि इस विश में ना तो किसी तरह का इमोजी शोएब ने शेयर किया और ना ही कोई खात बात लिखी है। काफी सिंपल तरीके से उन्होंने सानिया को जन्मदिन विश किया है। हालांकि इससे पहले सानिया को जब भी शोएब विश करते आए हैं तब वो विश के साथ इमोजी भी शेयर करते रहे है। ऐसे में इस वर्ष जहां शोएब ने कुछ खास मैसेज नहीं लिखा है तो उनके रिश्ते में आई खटास को लेकर भी चर्चा हो रही है। बता दें कि आने वाले दिनों में दोनों एक टॉक शो भी होस्ट करते दिखेंगे जिसका ऐलान उन्होंने कुछ ही दिनों पहले किया है।

बता दें कि सानिया या शोएब दोनों में से किसी ने भी अबतक तलाक की खबरों को लेकर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि इनके एक दोस्त ने दोनों के तलाक की पुष्टि की है। उनके दोस्त ने कहा था कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। बता दें कि दोनों के तलाक के पीछे पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री आयशा का नाम लिया जा रहा है।

जानें सानिया के बारे में

बता दें कि सानिया मिर्जा महिला युगल में पूर्व नंबर 1 की खिलाड़ी रह चुकी है। सिंगल रैंकिंग में उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग 27 थी। सानिया अपने करियर के दौरान ऑस्ट्रेलियन ओपन, विंबलडन और यूएस ओपन महिला युगल और मिश्रित युगल खिताब जीत चुकी है। उन्होंने फ्रेंच ओपन मिश्रित युगल खिताब भी जीता था।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here