मेष: जब रोमांटिक रिश्तों की बात आती है, तो आप अधिक संवेदनशील हो जाते हैं।आप हसंना हंसाना जानते हैं, इसलिए अपने पार्टनर से मजाकिया लहजे में बात करें। आपको लंबे समय में अपने पार्टनर के साथ रिलेशनशिप बनाने में मदद मिलेगी।

वृष: आज का समय अपने साथी को यह दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि आप उसकी तारीख करते हैं कि उन्होंने आपके लिए क्या किया। इस दिन, आप दोनों अपने रिश्ते और अपने पार्टनर की खातिर अपना बेस्ट देना चाहेंगे।

मिथुन: आपको और आपके पार्टनर को ऐसा महसूस हो सकता है कि आप हाल ही में ठीक से किसी टॉपिक पर बात नहीं कर रहे हैं। आज इस टॉपिक को लेकर स्थिति साफ हो सकती है, लेकिन इस पर चर्चा आपको ही करनी होगी।

कर्क: किसी ऐसी चीज में न उलझें जिसका आपके जीवन या आपके लक्ष्यों पर कोई असर न पड़े। आप कभी नहीं जानते कि आज आप किससे मिलेंगे। जिसके साथ डेट पर जा रहे हैं, उससे सतर्क रहें।

सिंह: अपने रिलेशनशिप को लेकर अपना नजरिया बदलें। अगर रिलेसनशिप खराब हुआ, तो इसका कारण भी आप बन सकते हैं। इसलिए चीजों को शांत मन से सोचें।

कन्या: अब जब आप इस बात को जान गए हैं कि आपके कुछ लंबे समय से चले आ रही चीजों आपके इस नए रिलेशनशिप से कोई लेना-देना नहीं है, तो आप इसका समाधान करें। इसमें आपको सक्सेस जरूर मिलेगी।

तुला: हाल ही में आपके और आपके पार्टनर के बीच बातचीत कम हो गई है। एक साथ फिर से जुड़े और इश बात का पता लगाएं कि आखिर सा क्या हुआ कि आप लोगों ने एक दूसरे से बोलना कम कर दिया।

वृश्चिक: यदि आप पॉजिटिव सोच रखते हैं तो आपका रोमांटिक जीवन सही रास्ते पर चल सकता है। आपको अपने साथी से मिलने में बिल्कुल भी परेशानी नहीं होगी। आपका पार्टनर आपके रवैये से बहुत प्रभावित होगा।

 

धनु: यदि आप अपने पार्टनर को अपनी इमोशनल गहराई दिखाने का इरादा रखते हैं, तो आपकी आज कड़ी परीक्षा हो सकती है। इसलिए अपने पार्टनर को एक इमोशनल सा मैसेज करें या फिर उससे मीठी बातें करने के लिए एक फोन कॉल करें।

मकर : आज आप अपने पार्टनर को अपना प्यार और अपने प्यार की गहराई दिखा नहीं पाएंगे। प्यार की यादों में खोने से अच्छा है कि अपने काम पर ध्यान केंद्रित करें और काम से जल्दी निकलने के लिए उसे समय पर पूरा करने की कोशिश करें।

कुंभ: बाहरी दबावों के कारण चिंता के दौर के बाद आज सब कुछ नॉर्मल हो जाना चाहिए। चीजों को बोलने के लिए समय निकालकर अनावश्यक गलतफहमी से बचें और आप जो चाहते हैं उसके बारे में स्पष्ट रहें।

मीन राशि: आज इस राशि के कपल को एहसास होगा कि वे पूरी तरह से एक दूसरे के साथ खुश हैं और उनका रिलेशनशिप और भी गहरा हो जाएगा। क्योंकि आप आज अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ अपने गहरे विचारों, भावनाओं और इच्छाओं को साझा करने से पीछे नहीं हटेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here