Love Rashifal, Aaj ka Love Horoscope  2022: ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के कारण कई राशि वालों को लव लाइफ में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन-

मेष: आप उपलब्धि की भावना से निर्देशित होते हैं और जब आपके प्यार की बात आती है तो यह अलग नहीं होता है। आप आमतौर पर रिश्ते के शुरुआती हिस्से को और अधिक पेचीदा पाते हैं और एक बार दिनचर्या सेट हो जाती है, आप कुछ हद तक रुचि खो देते हैं। आपको प्यार को एक रोमांचक यात्रा के रूप में नहीं बल्कि एक रोमांचक यात्रा के रूप में देखना चाहिए। इसे एक चल रहे साहसिक कार्य के रूप में मानें।

वृषभ- आपके व्यक्तित्व के आकर्षण के कारण लोग आपकी ओर आकर्षित होते हैं। संभव है कि कोई आप में अपनी रुचि व्यक्त करेगा। एक संभावना है कि आपको डेट पर जाने के लिए कहा जाएगा। अगर आप इस बारे में प्रसन्न हैं, आपके पास बहुत अच्छा समय होगा।

मिथुन : जीवन के प्रति आपका बेतुका रवैया है और आप अपने भावुक पहलू को बनाए रखने की प्रवृत्ति रखते हैं। आपका व्यक्तित्व अच्छी तरह से ढका हुआ है। लेकिन जब आप खुद को स्वीकार करते हैं कि आप दूसरे की कितनी गहराई से परवाह करते हैं। भले ही आप ऐसा नाटक कर रहे हों जैसे कि आप उनके लिए कुछ महसूस नहीं कर रहे हों, लेकिन आपके अंदर बहुत कुछ चल रहा होता है।

सिंह: आप किसी विशेष व्यक्ति के बारे में गहराई से महसूस करते हैं और आप गुप्त रूप से इसके बारे में सोच रहे हैं। लेकिन अब कोई चारा नहीं है। साहस अब कोई मुद्दा नहीं है; अब आपके लिए मुश्किल है, इसलिए कार्रवाई करने से बचें। इस तथ्य के बावजूद कि आप जोश के साथ तेजी से फट रहे हैं। आप अपने आप को शांत रखें।

कन्या: आपको अपने मजेदार पक्ष को विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है और अपने साथी को आनंद लेने दें। अभी आप जिस रिश्ते में हैं उसमें थोड़ी और चमक जोड़ें। नई चीजें करने नए स्थानों पर जाने या लोगों के एक नए समूह से मिलने का साहस करें। यह आपके रिश्ते में जोश लाएगा।

तुला: आप अपने निजी जीवन में आगे बढ़ने का इरादा रखते हैं लेकिन व्यक्ति के बारे में कुछ संदेह हो सकता है जिसे आप एक मजबूत शादी की संभावना के रूप में देख रहे हैं। इन चिंताओं को अपने तक न रखें। अपने प्रियजनों के साथ इसके बारे में बातचीत करें और सुनें कि उन्हें क्या कहना है।

वृश्चिक: आज के दिन किसी स्थिति में थोड़ी राहत पाने के लिए अपने दृष्टिकोण को सुधारने का प्रयास करें, जो अन्यथा काफी तनावपूर्ण हो सकता है। संभव है कि आपका रोमांटिक पार्टनर आपको देख रहा हो। एक अच्छे श्रोता बनेंऔर बिना किसी झिझक के अपने साथी की बात आज ही सुनें।

धनु: स्थिति की गंभीरता को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करने से बचें और इसके बजाय उस पर काबू पाने पर ध्यान दें, चुनौतियां जो वास्तव में मौजूद हैं। संभव है कि आपका रोमांटिक रिश्ता आपको कुछ चिंताएं दे रहा है। आप पाएंगे कि आपका प्रेमी आपके प्रति अधिक संवेदनशील है, अगर आप व्यक्त करें कि आप उनके लिए कौन हैं। आपको आत्म-नियंत्रण और धैर्य का अभ्यास करने की आवश्यकता है।

मकर: आज आप सीधे-सीधे व्यवहार करेंगे जो कि आपके लिए विशिष्ट है। आप आज कुछ भी सुनने के लिए उत्सुक हैं जो आपके दीर्घकालिक साथी को पेश करना है। वे आज आपकी कंपनी के अनुभव से खुश होंगे। आपसे दृढ़ता से आग्रह किया जाता है कि धैर्य रखें और एक सुंदर तरीके से कार्य करें। आपका साथी उनके पैर की उंगलियों पर रहेगा।

कुंभ राशि: यह संभव है कि आप और आपके साथी कुछ समय के लिए अकेले रहने की लालसा कर रहे हों, लेकिन आपको इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। आज आप अपने घर पर सहकर्मियों के लिए रात्रिभोज का आयोजन कर सकते हैं। इस वजह से आपका पार्टनर खुद को उपेक्षित महसूस करने लग सकता है। यह महत्वपूर्ण है कि आप पार्टनर के साथ समय बिताने का ध्यान रखें।

मीन: इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि आपकी भावनाओं को कभी भी आपकी बुद्धि पर हावी न होने दें। आपको अपने साथी पर ध्यान देने की जरूरत है। इससे आपकी लव लाइफ को लाभ होगा। किसी नए व्यक्ति के साथ घनिष्ठ रूप से जुड़ सकते हैं, हालांकि यह कभी भी बुरा विचार नहीं है सुनिश्चित करें कि आप जमीन पर बने रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here