श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी कुछ दिनों से छाई हुई हैं। 2 गानों से ही पलक ने अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ा ली है और जल्द ही वह फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक अब बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। इस बीच उनके कुछ गाने भी रिलीज हो गए हैं जिन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

पलक सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है। भले ही पलक की मां श्वेता तिवारी हैं लेकिन पलक पूरी मेहनत कर रही हैं ताकि वह अपने बलबूते पर सब काम पा सकें। अब हाल ही में पलक ने श्वेता तिवारी को लेकर बात की और उन्होंने ये भी कहा कि वह ऐसा कुछ नहीं करेंगी जिससे उनकी मां का नाम और इमेज खराब हो।

मां का नाम नहीं करना खराब

पलक ने पूजा तलवार को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे मेरी मां की वजह से कई मौके मिल सकते हैं, लेकिन मुझे बैठकर सोचना होगा कि क्या ये मौका मुझे फायदा देगा या कहीं ये मेरी मां का नाम और उनकी इमेज खराब ना कर दे। मैं इस करियर को सिर्फ अपने नाम पर नहीं बना रही हूं, इसमे मेरी मां का भी नाम है। इस चीज को लेकर मुझे हमेशा प्रेशर फील होता है। मेरे पास उस शख्स की जिम्मेदारी है जिसने अपनी पूरी जिंदगी मुझे दी है। वहां काम करने का मौका दे रही हैं जहां उन्होंने खुद काम किया और अपना नाम बनाया तो मैं उनका नाम खराब नहीं कर सकती।’

पलक ने कहा कि उनकी मां ने हमेशा उन्हें सच्चाई दिखाई है और उन्हें जमीन से जुड़ा रखा है। पलक ने आगे मां श्वेता के साथ कम्पैरिजन और मां के द्वारा दिए गए मैसेज को लेकर बताया। उन्होंने कहा, ‘मैं इस चीज के लिए हमेशा से तैयार थी। मेरी मां ने हमेशा मुझे जमीन से जोड़े रखा है और मुझे रिएलिटी चेक बताया है। वह मुझसे कहती थीं कि तुम सुंदर हो, लेकिन हमेशा हर कोई ऐसा नहीं सोचेगा और ये ठीक है। मुझे लगता है कि तुम टैलेंटेड हो, तुम्हें लगेगा कि तुम टैलेंटेड हो, लेकिन हर कोई ऐसा नहीं सोचेगा। तो तुम आलोचनाओं के लिए तैयार रहना।’

 

बता दें कि पलक का सबसे पहले गाना बिजली बिजली रिलीज हुआ था जिसमें उनके साथ हार्डी संधू थे। ये गाना सुपरहिट था। इसके बाद कुछ दिनों पहले उनका गाना मांगता है क्या रिलीज हुआ जिसमें वह और आदित्य सील थे। अब पलक फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए पलक बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं जिसे विवेक ओबेरॉय लेकर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here