हर लड़की को अपनी शादी के दिन खूबसूरत और अनोखा दिखना पसंद होता है। लेकिन कभी-कभी रंग की वजह से वह अपनी शादी के लिए lehenga चुनने में झिझकती हैं। उन्हें अपनी स्किन टोन के हिसाब से lehenga चुनना बहुत मुश्किल लगता है। गर्मियों में कई लड़कियों की शादी हो रही है और आने वाले दिनों में कई और लड़कियों की शादी होने वाली है।

हम आज यहां आपकी समस्याओं का समाधान करने के लिए हैं। हम आपको ऐसे रंग बताएंगे जो आपको परफेक्ट लुक देंगे। अगर आप सांवली हैं तो ये रंग आप पर जंचेंगे। ऑरेंज lehenga – आप अपनी शादी के लिए ऑरेंज लहंगा चुन सकती हैं. ग्रे स्किन कलर के साथ ऑरेंज लहंगा आपके लुक पर सबसे अच्छा लगेगा। आप इसे हरे या सोने के रंग के गहनों के साथ भी रख सकते हैं। साथ ही आप मेहरुन कलर की चोली को ऑरेंज लहंगे के साथ पेयर कर सकती हैं।

सफेद lehenga – आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सफेद लहंगा भी आपकी शादी के लिए बेस्ट रहेगा। आपकी त्वचा के रंग के आधार पर, यह उज्जवल हो जाएगा। व्हाइट फ्लोरल प्रिंट लहंगा आजकल काफी ट्रेंड में है। ऐसे में आप वही लहंगा अपनी शादी में ट्राई कर सकती हैं।

एक्वा lehenga – अगर आप डार्क हैं तो एक्वा कलर चुनें। यह वजन में हल्का होता है। यह आपको एलिगेंट तरह का लुक देता है। इसे आप अपनी शादी के लिए चुन सकते हैं। वहीं, आप इसके साथ सोने या चांदी के गहने ले जा सकते हैं।

पीकॉक ब्लू lehenga – अगर आप ग्रे हैं तो आप अपनी शादी के लिए पीकॉक ब्लू लहंगा चुन सकती हैं. यह लहंगा आपकी त्वचा के रंग से मेल खाएगा। आप चाहें तो डार्क कलर का लहंगा चुन सकती हैं। आप इसे सफेद या पीले रंग के ब्लाउज के साथ पेयर कर सकती हैं, या आप मोर ब्लू लहंगे के साथ ऑरेंज और येलो डबल लुक ट्राई कर सकती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आजकल हरे रंग का चलन है. ऐसे में आप इसे आज ही कर सकते हैं। आप ग्रीन कलर के साथ गोल्ड ज्वैलरी ट्राई कर सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here