इंडियन बॉडी स्प्रे लेयर (Layer’r) शॉट के ऐड इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी के दो ऐड पर रेप कल्चर को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। लोगों ने सोशल मीडिया पर कंपनी की जमकर आलोचना की है। इस ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर कंपनी को काफी फटकार लगाई जा रही है।

कंपनी के पहले ऐड में एक स्टोर पर चार लड़के बातचीत कर रहे हैं, चारों लड़के परफ्यूम की आखिरी बची हुई बोतल को देखते हैं, और आपस में चर्चा करते हुए बोलते हैं कि हम चार ये सिर्फ एक तो “शॉट” कौन लेगा। लेकिन इस बातचीत के दौरान ऐड में बॉडी स्प्रे की जगह एक महिला को दिखाया गया है। लड़की भी डर जाती है और पीछे मुड़कर चारों लड़कों पर गुस्सा करती है क्योंकि उसे लगता है वे उसी के बारे में बात कर रहे हैं।

लेयर (Layer’r) शॉट का दूसरा ऐड भी काफी विवादों से भरा हुआ है जिसमें दिखाया जाता है कि एक बेडरूम में एक कपल साथ में बैठे होते है। अचानक से लड़के के चार दोस्त कमरे में घुसते हैं और बेहद ही भद्दा सवाल पूछते हुए बोलते हैं कि लगता है शॉट मारा। अब हमारी बारी है। इस ऐड में भी लड़की सहम सी जाती है क्योंकि उसे लगता है कि ये मेरे लिए कहा जा रहा है। मगर इस ऐड को जब आप पूरा देखते है तो पता चलता है कि दोस्त केवल पूछ रहे होते है कि क्या वे कमरे में रखे शॉट परफ्यूम का इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन जैसे ही ये ऐड लोगों ने देखा तो सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। ट्विटर पर कई यूजर्स ने कहा कि ये ऐड बलात्कार को बढ़ावा दे रहे हैं। इसमें एक अन्य यूजर ने लिखा कि “इस तरह के बीमार और घृणित एड कैसे स्वीकार हो जाते हैं?

यहां देखें ऐड को लेकर किए गए ट्विटर पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here