Mustard Oil Price: खुदरा बाजारों में खाद्य पदार्थों की कीमतों में काफी तेजी देखने को मिल रही है, जिससे आम लोगों की जेब का बजट बिगड़ता जा रहा है। अगर आप सरसों तेल के ग्राहक है तो फिर यह खबर आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है। सरसों तेल के दाम में अब गिरावट देखने को मिल रही है, जिसके चलते ग्राहकों में खरीदारी को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। आप भी सरसों तेल खरीदना चाहते हैं तो यह सबसे बढ़िया मौका है, क्योंकि इन दिनों प्रति लीटर पर 46 रुपये आराम से बचाए जा सकते हैं।

सरसों तेल की कीमत

भारतीय खुदरा बाजारों में सरसों तेल का भाव 164 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है, जिससे ग्राहकों में खरीदारी को लेकर काफी खुशी देखने को मिल रही है। इसका आप आसानी से फायदा ले सकते हैं। सरसों तेल का अधिकतम भाव 210 रुपये प्रति लीटर तक दर्ज किया गया था। इस हिसाब से प्रति लीटर 46 रुपये तक आप आराम से बचा सकते हैं। मई में सरसों तेल की कीमत 150 रुपये प्रति लीटर चल रही है। दिसंबर मे इसके दाम 210 रुपये तक जा पहुंचे थे।

इन शहरों में जानिए सरसों तेल का भाव

देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में खुदरा बाजारों से खरीदारी करने से पहले आपको रेट जानना जररूी है। लखीमपुरखीरी में सरसों तेल का भाव 180 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। बिजनौर में सरसों तेल का भाव 166 रुपये प्रति लीटर चल रहा है। पीलीभीत में 20-12 मई तक तक 169 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया। कानपुर में सरसों तेल तेल की कीमत 23-24 मई को 180 रुपये दर्ज की गई।

प्रयागराज सहित इन जगह जानिए सरसों तेल की कीमत

24 मई को प्रयागराज में सरसों का तेल दो सप्ताह की तरह 164 रुपये और 2v मई को सिद्धार्थनगर में 172 रुपये प्रति लीटर दर्ज की गई। 18 मई को गाजियाबाद में 164 रुपये प्रति लीटर देखने को मिली। 27 मई को कन्नोज में पिछले दो सप्ताह से 143 रुपये और 25 मई को एटा में महज 134 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया। इसलिए आपके पास खरीदारी का यह सबसे अच्छा मौका है, जिसे लेकर ग्राहकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here