Beech design:त्यौहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में महिलाएं सोलह श्रृंगार पर खास ध्यान देती हैं। ज्यादातर महिलाओं को ज्वेलरी पहनना पसंद होता है।

शादीशुदा महिलाओं के लिए कुछ चीजें पहनना अनिवार्य होता है। इसमें मंगलसूत्र से लेकर बिछिया शामिल है।

महिलाओं के ज्वेलरी बॉक्स में बिछिया के अलग-अलग डिजाइन की भरमार होती है।

मार्केट में भी रोजाना ज्वेलरी के नए-नए डिजाइन देखने को मिल जाते हैं। आज हम आपके लिए फैंसी बिछिया के सबसे खूबसूरत डिजाइन्स लेकर आए हैं।

कस्टमाइज्ड बिछिया डिजाइन customized beech design

वक्त के साथ-साथ फैशन भी बदलता रहता है। चाहे बात कपड़ों की हो या फिर ज्वेलरी की, महिलाएं हमेशा अप-टू-डेट रहना पसंद करती हैं।

इसी कड़ी में अब बिछिया भी फैशन ट्रेंड में आ गई है।

बिछिया पहनने का क्रेज इतना बढ़ गया है कि अब अविवाहित महिलाएं भी इसे पहनना पसंद करती हैं। इसका कारण मार्केट में मिलने वाले बिछिया के खूबसूरत डिजाइन हैं।

आजकल दुपट्टे से लेकर चूड़े तक कस्टमाइज्ड डिजाइन जमकर पॉपुलर हो रहा है। इसी तरह बिछिया में भी यह डिजाइन ट्रेंड में है। इस तरह की बिछिया ज्यादातर सिल्वर में ही मिलेंगी।

आप अपने पसंद अनुसार बिछिया में कुछ भी लिखवा सकती हैं। इस तरह की बिछिया को आप जींस और कुर्ती के साथ पहन सकती हैं।

हालांकि, कस्टमाइज्ड बिछिया का दाम अधिक हो सकता है लेकिन यकीन मानिए यह आपके लिए एकदम बेस्ट रहेगी।

मून बिछिया डिजाइन moon beech design 

चांद देखने में बेहद खूबसूरत लगता है। उसी तरह सोचिए जब यह डिजाइन बिछिया में होगा तो कितना अच्छा लगेगा। आजकल ज्यादातर महिलाएं सिंपल के साथ-साथ फैंसी ज्वेलरी पहनना पसंद करती हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि यह देखने में बेहद अट्रैक्टिव लगती हैं। अगर आप भी बिछिया पहनती हैं तो इस बार मून डिजाइन ट्राई करें। इस पहन आपके पैर बेहद प्यारे नजर आएंगे।

पैरों की शोभा को और बढ़ाने के लिए अच्छे से कलर की नेलपेंट लगा लें। आप चाहें तो एक ही उंगली में सेम डिजाइन की दो बिछिया भी पहन सकती हैं। यह आजकल का लेटेस्ट फैशन है।

यह बिछिया की खास बात यह है कि यह आपके हर आउटफिट के साथ मैच कर जाएगी। इस तरह की बिछिया का दाम 200-300 रूपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here