Close

Airtel ने जारी किया दो नए प्लान, अब इतने कम दाम में मिलेगा रिचार्ज। Airtel New Recharge Plan 2022

अगर आप सभी एयरटेल के यूजर है तो आपके लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी निकल कर आ रही है। एयरटेल ने दो नए रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया जो बेहद ही सस्ता रिचार्ज प्लान है आइये जानते है इन रिचार्ज प्लान के बारे में।

भारत की सभी टेलीकॉम कंपनी अपने अपने नए प्लान लॉन्च कर रही है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सभी टेलीकॉम कंपनियों में टक्कर लगा हुआ है सभी टेलीकॉम कंपनी एक से बढ़कर एक प्लान निकाल रही है।

पिछले कुछ दिनों पहले सभी टेलीकॉम कंपनियों वाले में अपने अपने सभी रिचार्ज महंगे कर दिए है। वही एयरटेल भी नहीं अपने रिचार्ज को महंगे किए हैं, एयरटेल के पास एक से बढ़कर एक प्लान शामिल है। जिसमें कुछ प्लान महंगे हैं तो कुछ प्लान सस्ते। और इसी बीच एयरटेल ने दो नए प्लान को लेकर आया है जो बेहद ही खास है आइए जानते हैं इन 2 प्लान के बारे में।

Airtel New Recharge Plan-एयरटेल में 2 नए प्लान लॉन्च किए हैं। जिसमें पहला प्लान ₹296 का है और दूसरा प्लान ₹319 का है। इन दोनों प्लान में बेहद ही खास ऑफर दिया गया है आइए जानते हैं इन दोनों प्लान के बारे में पूरी जानकारी

Airtel 296 Rupees Recharge Plan-एयरटेल के ₹296 के नए प्लान में आपको 28 दिनों के लिए नहीं बल्कि 30 दिनों के लिए वैलिडिटी दी जाती है। इस प्लान में आपको टोटल 25gb हाई स्पीड के साथ दबा दिया जाता है। डाटा खत्म होने के बाद इसकी स्पीड घटकर 64Kbps हो जाता है। इसके साथ आपको इस प्लान में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग में दिया जाता है और साथ ही इसमें इसमें प्रतिदिन के लिए फ्री में दिया जाता है।

एयरटेल का यह भी प्लान पूरे 30 दिन को वैलिडिटी के साथ लांच किया गया है। इस प्लान में आपको 2GB प्रतिदिन के अनुसार डाटा दिया जाता है। यानी कि आपको इस प्लान में टोटल 60 जीबी डाटा दिया जाता है। इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस की सुविधा भी दी गई है।

सबसे खास बात यह है कि या प्लान में Amazon Prime Video Mobile Addition, 3 Month Apollo 24×7 Circle, Wink Music का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top