छत्तीसगढ़ के बस्तर जिला मुख्यालय जगदलपुर में बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल होने लगा। जिसमें जगदलपुर शहर से धरमपुरा मार्ग पर स्थित बिनाका मॉल के सामने बीच सड़क पर एक युवक की चार युवकों द्वारा लात-घूंसों से पिटाई की जा रही थी। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक युवक को बीच सड़क पर चार युवकों द्वारा बेरहमी से मारा जा रहा है और राहगीर मूकदर्शक बने देख रहे हैं।

किसी ने भी युवक को बचाने की कोशिश नहीं की थी। वहीं एक राहगीर ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया जो देखते ही देखते पूरे शहर में फैल गया। घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल जगदलपुर की कोतवाली पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे युवकों के बारे में पता लगाया और तत्काल चारों युवकों को ढूंढ निकाला। जिनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

मामले में कार्रवाई हुई पर पीड़ित अभी भी लापता

एक युवक की बीच सड़क पिटाई करने के मामले में जगदलपुर कोतवाली प्रभारी एमन साहू ने बताया कि बिनाका मॉल के सामने से गुजरने के दौरान पीड़ित युवक की वाहन आरोपियों की गाड़ी से टकरा गई थी। जिस वजह से सारा विवाद उपजा और आरोपी युवकों ने पीड़ित के साथ मारपीट की है।

वहीं ऋत्विक सागर और बजरंगी गुप्ता के खिलाफ 151,107,116(3) के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। वही पीड़ित युवक के संबंध में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है, हालांकि उसकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here