groom वायरल हो रहा ये वीडियो विदाई का है। जब groom दुल्हन को देखने आया तो उसकी भाभी उसे खींचकर डांस फ्लोर पर ले गई। पहले तो groom थोड़ा शर्मिंदा हुआ लेकिन जैसे ही उसने अपने देवर को नाचते हुए देखा तो वह भोजपुरी गानों पर थिरकने लगा

जीजा शाली का डांस वीडियो हुआ वायरल : शादी में डांस नहीं करेंगे तो आपको एहसास होगा कि आपने कुछ नहीं किया और अगर भाई-बहनों की बात है तो डांस फ्लोर पर उनके बीच की केमिस्ट्री देखने जैसा है. आजकल शादियों का सीजन चल रहा है और इस भोजपुरी गाने पर डांस करते लोग आपको भी झूमने पर मजबूर कर देंगे.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वेडिंग डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जहां groom अपनी बहनों के साथ राजा को नाचते हुए नहीं देख सकता था, उसने कुछ ऐसा किया जो उसके पति को सात साल तक याद रहेगा।

दरअसल, वीडियो वायरल हो गया था। जब groom को उसकी मौसी द्वारा डांस फ्लोर पर लाया जाता है, जो दुल्हन को अलविदा कहने आई हैं। पहले तो दूल्हे मियां को थोड़ी शर्मिंदगी हुई लेकिन अपने देवर का डांस देखकर वह शर्मिंदगी छोड़कर भोजपुरी गानों पर थिरकने लगे. तभी धुंआधार नृत्य, चारों ओर खड़ी सभी महिलाओं के पैर कांपने लगे।

बहनोई अपने भाई के साथ नाचने में इस कदर मशगूल हैं कि बगल में खड़ी दुल्हन पर किसी का ध्यान नहीं जाता। अब 35 वर्षीय और खलम्मा अकेले मैदान पर उनकी मदद कर रहे हैं। कुछ और महिलाएं भी आईं और भोजपुरी गानों में अपना जलवा दिखाने लगीं. डांस करते समय groom की नजर दुल्हन पर जाती है और वह अचानक रुक जाती है। क्योंकि उनकी दुल्हन उन्हें देख रही है और डांस न करने का इशारा कर रही है.

तभी अचानक भाई की टांगें रुक गईं और उसने नाचने से मना कर दिया। फिर मजे की बात तो यह है कि दूल्हे मिया ने एक ही कदम उठाया है। दूल्हे का चेहरा देखकर वहां मौजूद बाकी लोग भी हैरान रह गए। हम आपको बता दें कि यह वीडियो 1 साल पुराना है और इसे अब तक 4,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here