Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम विश्व के सबसे मजबूत टीम में से एक है। इसी दमदार टीम के पेसर मोहम्मद शमी आज सुर्खियों में है। मोहम्मद शमी देश के बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने बहुत से हारे हुए मैच स्कोर अपनी गेंदबाजी से जीत दिलाई है।

आज इनके सुर्खियों में रहने की वजह एक कार है। मोहम्मद शमी ने आज Jaguar F Type स्पोर्ट्स कार खरीदी है। जगुआर की ये कार 300 Km की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है। तो चलिए जानते हैं इस कार की खासियत को।

Jaguar F Type Features and Price

Jaguar F Type एक टू सिटी स्पोर्ट्स कार है जिसमें लेदर अपहोलस्ट्री, 4 एयरबैग, एलॉय व्हील्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), पावर स्टीयरिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। इसके साथ ही इसमें 8 स्पीकर के साथ एप्पल और एंड्राइड कार प्ले का सपोर्ट मिलता।

इस Jaguar F Type 2.0 कूप आर डायनेमिक की कीमत 98.13 लाख रुपए है। इस कार में 2.0 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 295 bhp का पावर और 400 nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Royal Enfield Continental GT 650

मोहम्मद शमी ने हाल ही में Royal Enfield Continental GT 650 खरीदा है। इसकी कीमत 3.32 लाख रुपए से शुरू होती है। शमी के पास स्कर्ट टॉप मॉडल है जिसमें 648 सीसी का एयर कूल्ड इंजन मिलता है यह इंजन 47.65 ps का पावर और 52 nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Jaguar एक UK बेस्ड स्पोर्ट्स कार निर्माता कंपनी है। इसे 2007 में श्री रतन टाटा द्वारा अधिकृत कर लिया गया था। इसके साथ ही उन्होंने Range Rover जैसी मजबूत ब्रांड को भी खरीद था।

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) देश के सफल गेंदबाजों में से एक हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुत से विकेट ले भारत को जीत दिलाई है। आईपीएल (IPL) की बात करें तो इसमें वह कई फ्रेंचाइजी के साथ खेल चुके हैं। इस साल उन्होंने गुजरात टाइटंस की ओर से मैच खेला था और उसे आईपीएल ट्रॉफी भी जीता है।

Sunny Leone की ब्लैक ड्रेस में ग्लैमरस लुक से नहीं हटेगी नजरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here