Nephew of Govinda Vinay Anand। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘लो मैं आ गया’ जैसी कई हिट फिल्में भी दी बॉलीवुड में दी है। बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विनय आनंद ने भोजपुरी फिल्मों की तरफ अपना रुख कर लिया और आज वे भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। लेकिन अब विनय आनंद ने फिर से बॉलीवुड की तरफ रुख करने का सोचा है और वे अपनी नई फिल्म ‘मकान’ के साथ अपना कमबैक करने जा रहे हैं। ये फिल्म निर्माता ज्योति आनंद और निर्देशक सुमित नवल बना रहे हैं और विनय आनंद के साथ इस फिल्म में शेरशाह मूवी की एक्ट्रेस मनमीत कौर भी नज़र आने वाली हैं।

विनय आनंद का पॉलिटिकल कनेक्शन
दरअसल विनय आनंद ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मकान’ को लेकर हीरोइन मनमीत कौर के साथ एक रोमांटिक पोस्ट शेयर की थी। इस पर एक यूज़र ने पॉलिटिक्स से जुड़ी एक कविता शेयर कर दी और इस पर एक बड़ा संग्राम खड़ा हो गया।

इस बात को गंभीरता से लेते हुए गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को क्लियर किया की उनका कोई भी पॉलिटिकल कनेक्शन नहीं है और वे एक अभिनेता हैं और वो अपने अभिनय और कला के लिए जाने जाते हैं।

विनय अपने सोशल मीडिया पोस्ट अपने फैंस से शेयर कर लिखते हैं, “मैं सब से क्लियर कर देना चाहता हूँ, फिलहाल में किसी पॉलिटिकल पार्टी के लिए काम नहीं करता में एक कलाकार हूँ। कला पर ही मेरा ध्यान है, यह अलग बात है, में हर इंडस्ट्री या हर फील्ड के लोगों से संबंध रखता हूँ, मिलता-जुलता हूँ, किसी के जन्मदिन या पार्टी पर चला जाता हूँ, लेकिन वे मेरे पर्सनल रिलेशन होते हैं कई सालों से तो निभाना पढ़ता है। फिलहाल के लिए में सिर्फ एक कलाकार हूँ, कोई नेता नहीं, मेरे लिए मेरी ऑडियंस ही भगवान है जहाँ जाता हूँ, वहाँ गाना भी गाता हूँ और डांस भी करता हूँ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here