पटना : बिहार की राजधानी पटना के गौरीचक थाना इलाके से एक ही शख्स के साथ Mother and daughter के प्यार का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां Mother and daughter ने मिलकर एक शख्स की हत्या की है. दरअसल महिला और उसकी बेटी के एक ही पुरुष से अवैध संबंध थे. इसका पति हमेशा विरोध करता था। महिला अपने पति और बेटी के पिता से इतनी नाराज थी कि उसने उसकी हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने दोनों की पत्नी, बेटी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Mother and daughter का प्रेम प्रसंग दरअसल गौरीचक थाना क्षेत्र में हुआ, जहां एक माह के अर्जुन मांझी उर्फ ​​बराती मांझी की हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि मां-बेटी को एक ही शख्स पसंद था. जब पति इसका विरोध करता है तो दोनों प्रेमी की हत्या कर देते हैं।

एसएचओ लालमुनि दुबे ने बताया कि अर्जुन की पत्नी और बेटी का गांव के शिदेश्वर गोप से अफेयर चल रहा था. मामले की जानकारी होने पर अर्जुन मांझी ने विरोध किया। गुस्से में अर्जुन ने अपनी पत्नी और बेटी को भी पीटा। गुस्से में पत्नी और बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अर्जुन को मारने की साजिश रची। हत्या के आरोप में Mother and daughter भी शिदेश्वर को अपने साथ ले गई।

अगर आपके पास है पुराना एक रुपये का note, तो लखपति बनने से कोई नहीं रोक सकता; करना होगा ये काम
पत्थर बांधकर नदी में फेंके गए
आरोपी ने पुलिस को बताया कि रात में जब अर्जुन खाना खाकर सो गया तो मां ने उसकी बेटी सिदेश्वर को घर बुलाया और तीन लोगों ने उसकी दम घुटने से हत्या कर दी. रात में शव को भारी पत्थरों से बांधकर नदी में फेंक दिया गया।

पुलिस ने सिदेश्वर को जॉय प्रकाश नगर से गिरफ्तार किया है। अर्जुन की पत्नी और बेटी की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही रघुरामपुर के सैकड़ों पुरुष-महिला गौरीचक थाने में जमा हो गए. ग्रामीणों ने हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। काफी मशक्कत के बाद पुलिस टीम तीनों आरोपियों को पुलिस की गाड़ी में बैठाकर जेल ले गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here