जबलपुर, सटोरिया सतीश सनपाल के राइट टाउन स्थित कार्यालय में गुरुवार देर रात पुलिस की दबिश से हड़कंप मच गया। शुक्रवार को मिली जानकारी के मुताबिक ओपन वैब पर दुबई से एक्सचेंज के माध्यम से घर बैठे आनलाइन सट्टा खिलवाने वाले सटोरिये सतीश सनपाल के सट्टे के कलेक्शन का 21 लाख 55 हजार 600 रुपए और मोबाइल, विभिन्न कम्पनियों की सील, ऋण पुस्तिका, चैक बुक, प्रापर्टी से सम्बंधित दस्तावेज जब्त किए गए हैं।

रात में ही कार्यालय के एक लाकर ने लाखों रुपये उगले। पुलिस को सूचना मिली थी कि सट्टे से होने वाली कमाई को कार्यालय में ठिकाने लगाया जाता है। एक मकान में स्थित कार्यालय में दबिश के दौरान पुलिस ने आयकर विभाग के अधिकारियों को भी बुलवा लिया।

कार्रवाई के दौरान कार्यालय में एक लाकर मिला है। पुलिस ने उसे खुलवाने का प्रयास किया। कार्यालय में मौजूद तीन चार कर्मचारियों ने बताया कि लाकर की चाबी जिस कर्मचारी के पास रहती है वह अधारताल क्षेत्र में रहता है, जिसके बाद उक्त कर्मचारी की तलाश शुरू की गई। कर्मचारी को कार्यालय लाया गया। उससे लाकर खुलवाया गया। लाकर में लाखों रुपये छिपाकर रखे गए थे।

विदित हो कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गत दिवस सतीश सनपाल के आदर्श नगर ग्वारीघाट रोड स्थित आवास पर बुलडोजर चलाया था।

बताया जाता है कि सतीश सनपाल दुबई से जबलपुर सहित देशभर में सट्टे का अवैध कारोबार संचालित कर रहा है। आधुनिक तकनीक का उपयोग कर वह सट्टा खिलवाता है। कार्यालय में पुलिस को एक और लाकर मिला है। उसे खुलवाने की कोशिश जारी है। सनपाल के कर्मचारी पहले लाकर से निकले लाखों रुपये का हिसाब नहीं दे पाए।

घरेलू गैस सिलिंडर से वाहनों में भर रहे थे गैस

घरेलू गैस सिलिंडर से वाहनों में गैस भरी जा रही थी। क्राइम ब्रांच व गोराबाजार पुलिस की संयुक्त टीम ने बिलहरी में खंदारी नाला के पास दबिश दी।

जहां अवैध रूप से गैस की रिफलिंग करने वाले सुरेंद्र खटीक 40 वर्ष निवासी बडी़ खेरमाई के पास हनुमानताल को गिरफ्तार कर लिया गया। गोराबाजार थाना प्रभारी सहदेव राम साहू ने बताया कि इस दौरान सात घरेलू गैस सिलिंडर, एक इलेक्ट्रानिक तराजू, विद्युत मोटर तथा एक हजार 130 रुपये जब्त किए गए। सुरेंद्र टीन के टपरे में अवैध कार्य कर रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here