राजनीति का अपना नजरिया होता है। जो भी हो, राजनेता अपने कोण खोजने में समय नहीं लगाते हैं। ताजा matter बंशडीह विधानसभा क्षेत्र के असेगा गांव की है। राजनीति के कारण सुर्खियों में रहने वाला यह इलाका इस बार चर्चा का एक अलग विषय है। हालांकि मामला अलग है, लेकिन राजनीति चल रही है.

अचेगा गांव में एक किसान की भैंस ने गाय और बछड़े को जन्म दिया। यह रिश्तेदारों और ग्रामीणों के साथ-साथ क्षेत्रीय लोगों के बीच matter का विषय नहीं बना और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस matter पर टिप्पणी करने में संकोच नहीं किया। अपने आधिकारिक ट्वीट से matter पोस्ट करते हुए उन्होंने टैग लाइन लिखी ‘यह भी एक कांड है…’

अचेगा गांव के किसान सत्येंद्र यादव के घर एक काली भैंस ने भूरे और सफेद गाय के बछड़े को जन्म दिया है। यह भी बछड़े की तरह दिखता है। इस ‘आश्चर्य’ को देखने के लिए आस-पास के गांवों के लोग आ रहे हैं। सत्येंद्र के मुताबिक उन्हें एक निजी डॉक्टर से भैंसा का वीर्य मिला था।

आशंका है कि डॉक्टर ने भैंस पर सांड का वीर्य गिरा दिया होगा, जिससे बछड़ा पैदा हुआ। सत्येंद्र ने इसे प्रकृति का करिश्मा नहीं बताया। हालांकि डॉक्टरों की राय है कि भैंस पर सांड के वीर्य का छिड़काव करना स्वीकार्य नहीं होगा।

लोगों के बीच जहां इस पर matter चर्चा हो रही है, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के ट्वीट ने इसे और सुर्खियां बटोरीं. बलिया के अचेगा गांव में एक सनसनीखेज matter सामने आई है. गांव में एक भैंस ने गाय के बछड़े को जन्म दिया। वायरल हो रहे इस पोस्ट की टैगलाइन अखिलेश यादव ने लिखी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here