MP  : रतलाम। नीमच जिले के मनासा नगर में रतलाम जिले की जावरा तहसील के ग्राम सरसी के वृद्ध के साथ मारपीट और हत्या के आरोपित मनासा के भाजपा नेता दिनेश कुशवाह की दूसरे दिन भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई। पुलिस ने बताया कि हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि सरसी ग्राम पंचायत की पूर्व सरपंच पिसताबाई जैन के बेटे और जावरा मंडी में तुलावटी एसोसिएशन के अध्यक्ष अजीत चत्तर (जैन) के बड़े भाई भंवरलाल जैन चार दिन पहले परिवार के साथ भैरव पूजन के लिए राजस्थान के चित्तौड़ गए थे। 16 मई को भंवरलाल जैन वहां से लापता हो गए थे। तभी से परिजन उनकी चित्तौड़ से लेकर जावरा तक तलाश करते रहे लेकिन उनका पता नहीं चला। इसी बीच 20 मई को सुबह मनासा के रामपुरा रोड पर एक स्थान पर भंवरलाल जैन का शव मिला था।

मनासा पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया था। स्वजन ने शव को सरसी लाकर अंतिम संस्कार किया। अंतिम संस्कार करने के बाद शाम को भंवरलाल जैन की पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ जो उनके भाई अजीत तक पहुंचा। इसके बाद अजित और स्वजन मनासा पहुंचे और पुलिस को वीडियो दिखा कर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार जांच के दौरान वीडियो में भंवरलाल जैन की पिटाई करते हुए मनासा के भाजपा नेता आरोपी दिनेश कुशवाह की पहचान हुई जो वीडियो में भंवरलाल जैन से नाम पूछ कर और आधार कार्ड मांग कर पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है, दिनेश मनासा की पूर्व पार्षद का पति है।

मनासा टीआई केएल डांगी ने नईदुनिया को बताया कि हत्या का प्रकरण दर्ज कर दिनेश की तलाश की जा रही है। वहीं घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। इस घटना में यदि कोई अन्य आरोपी भी पाया गया तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here