MP: खरगाेन, खरगोन की छात्रा धड़कन जैन ने बालीवुड सुपर स्टार अजय देवगन और शाहरुख खान को पांच-पांच रुपये मनी आर्डर के जरिए पहुंचाए हैं। इसके लिए मुख्य डाकघर पहुंची छात्रा ने दोनों सिने कलाकाराें के मुंबई स्थित पोस्टल एड्रेस पर यह मनी आर्डर करते हुए यह लिखा है कि आप युवाओं के लिए प्रेरणा है। पान मसाला का प्रचार-प्रसार न करें। इससे प्रेरित होकर युवा भी इस लत में पड़ रहे हैं। यह अच्छी बात नहीं।

गावशिंदे नगर में रहने वाली कालेज स्टूडेंट धड़कन जैन बताती हैं कि वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं। भाई नहीं है। अभिनेता अजय और शाहरुख को भाई का दर्जा दिया है। मंगलवार को ब्रदर्स डे पर धड़कन ने दोनों से मांग की है कि वह पान मसाला का विज्ञापन करना बंद कर दें,

ताकि युवा इससे दूर रहें। छात्रा ने कहा कि उनके सहपाठियों को धूम्रपान की लत है। यह अन्य युवाओं के लिए गलत संदेश है। धड़कन ने दोनों अभिनेताओं को 28 मार्च 2021 को ट्वीट भी किया, लेकिन इसका कोई जवाब नहीं मिला। इसी मुद्दे को लेकर छात्रा ने अजय देवगन की पत्नी काजोल और शाहरुख खान की पत्नी गौरी को भी ट्वीट किए हैं। जब उनकी ओर से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो मनीआर्डर भेजने का रास्ता अपनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here