मुरैना गांव में लाइन की मरम्मत के लिए पोल पर चढ़े एक employee की मौत से पूरा गांव इतना आक्रोशित हो गया कि बिजली कंपनी के अधिकारियों ने दौड़कर उनकी पिटाई कर दी. मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के एक गांव में लाइन की मरम्मत के लिए पोल पर चढ़े एक कर्मचारी की मौत से पूरा गांव इतना आक्रोशित है कि बिजली कंपनी के अधिकारियों व employee की पिटाई कर दी गयी.

अधिकारियों और अन्य employee ने ग्रामीणों से भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया और पीटा। बिजली कर्मियों और अधिकारियों के उत्पीड़न के वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.आक्रोशित ग्रामीणों ने कंपनी के अंबा संभाग के उप महाप्रबंधक अभय चोपड़ा और अन्य कर्मचारियों को घेर लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी.

ग्रामीणों के आक्रामक रवैये को देखकर अधिकारियों व अन्य कर्मचारियों ने भागने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो सके. ग्रामीणों ने उसे घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। खबर मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह अधिकारियों व कर्मचारियों को बचाया।

यह था मामला
दरअसल मुरैना के अंबा क्षेत्र के नयागांव के पाराशर गारी में ठेका कर्मी जोयचंद तोमर एक बिजली कंपनी में काम करता था. बिजली लाइन में खराबी है। फिर वह पोल पर चढ़ गया और गलती को सुधारता रहा। इसी बीच किसी ने लाइन शुरू कर दी।करंट लगने से आपकी मौके पर ही मौत हो गई।

employee की मौत के बाद उसका शव दो घंटे तक पोल पर लटका रहा। लोगों ने मामले की सूचना बिजली कंपनी के अधिकारियों को दी। कुछ देर बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे। पूरे गांव में आक्रोश फैल गया। बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here