जलगांव -: महाराष्ट्र के जलगांव कस्बे में एक Marriage चर्चा का विषय है. इस Marriage में दूल्हे की लंबाई 36 इंच और दुल्हन की लंबाई 31 इंच थी। दो की जोड़ी को देख सभी के मुंह से एक ही शब्द निकला- रब ने बना दी जोड़ी। दरअसल, जलगांव के संदीप सपकाल 36 इंच लंबे और उज्ज्वला 31 इंच लंबे हैं.

इस जोड़े की गुरुवार को Marriage हुई थी. संदीप का कोई भाई नहीं है। उसके माता-पिता सामान्य स्थिति में हैं। उज्ज्वला की तीन और बहनें और एक भाई है। उसके माता-पिता सहित उसके भाई-बहन सामान्य आकार के हैं। उज्जवला और संदीप का परिवार उनकी शादी को लेकर काफी चिंतित था। लंबाई कम होने के कारण दोनों की Marriage नहीं हो रही थी।

लेकिन ऐसा नहीं कहा जाता… शादी स्वर्ग में बंधी होती है। संदीप और उज्जवला का रिश्ता शायद जन्नत से जुड़ा है। इसलिए दोनों मिले। हालांकि दोनों की Marriage हमेशा की तरह आसान नहीं रही। अचानक संदीप और उज्ज्वला की शादी टूट गई। उज्जवला के पिता ने संदीप के काम को लेकर सवाल किया था।

सवाल तब उठता है जब उज्ज्वला के पिता सीताराम कांबले जलगांव आए, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि लड़के ने क्या किया? लेकिन जब पता चला तो पहले तो शादी टूट गई और बाद में दोनों एक साथ बंध गए। संदीप ने बारहवीं कक्षा तक पढ़ाई की।

वह शहर की एक नामी सोने की दुकान में काम करता है। संदीप की शादी की चर्चा की वजह यह है कि उनकी हाइट 36 इंच और उज्जवला की हाइट 31 इंच है. दोनों की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और हर कोई ‘रब ने बना दी जोड़ी’ कह रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here