Barwani -: जिले के ग्राम सजवानी में मूंग वितरण कार्यक्रम में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रेमसिंह पटेल की जुबान फिसल गई। कार्यक्रम में उनके संबोधन के दौरान माइक बंद होने पर गुस्साते हुए मंत्री ने साउंड वाले की ओर देखते हुए कहा कि आदमी है या ढोर।

मंत्री के गुस्सा करने के बाद माइक ठीक हो गया और उन्होंने भाषण दिया। वहीं कार्यक्रम में मूंग वितरण के दौरान मंत्री पटेल ने जब छोटे बच्चों को देखा तो उनके मां-बाप को बुलाने को कहा। वहां मौजूद महिला आगे आई और मूंग के बैग हितग्राही को देते समय फोटो खिंचाने के दौरान मंत्री ने महिला का घूंघट सुधारा और चेहरा दिखाते हुए फोटो खिंचाया।

मंत्री के ये दो वीडियो जब इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुए तो जिलेभर में चर्चाओं के बीच मंत्री की किरकिरी हुई।यहां कार्यक्रम मेंं पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन पर साधा निशाना, कैबिनेट मंत्री ने कहा सांप की तरह फुफकारते हैंं।

केंद्रीय जेल के बैरक व छात्रावास भवन के भूमिपूजन व शिलान्यास कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री प्रेमसिंह पटेल ने पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा कि वे सांप के जैसे फुफकारते थे।कुछ करते नहीं थे।वहीं हमारे गृहमंत्री सहज, सरल स्वभाव के हैं।

गुंडों का खात्मा कर दिया था

कैबिनेट मंत्री प्रेमसिंह पटेल के कटाक्ष पर कांग्रेस सरकार के पूर्व गृहंमत्री व राजपुर विधायक बाला बच्चन ने कहा कि हमारा कार्यकाल बहुत ही कार्रवाई वाला रहा। कहना और करने में बहुत अंतर है। हमारे 15 माह का कार्यकाल और इनका कार्यकाल देख लो। हमारे कार्यकाल में गुंडों का खात्मा हो गया था। गुंडे भूमिगत हो गए थे।शुद्ध के लिए युद्ध चलाकर अशुद्धता पर कार्रवाई की थी।ये आरोप लगाने से पहले खुद अपने गिरेबां में झांककर देखे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here