मध्य प्रदेश के होसंगाबाद जिले में इटारसी थाना क्षेत्र के टांगना गांव से अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है, वहां एक समय में गोकुल ग्राम का दर्जा प्राप्त करने वाले टांगना गांव (Village Tangana) में एक युवक ने अपनी पत्नी को लेने गया था, उसके ससुराल वालों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर युवक के साथ मारपीट कर जूते-चप्पलों की माला पहनाकर उसके मुंह और सिर पर गोबर पोत दिया। उसके बाद युवक की शिकायत पर पथरोटा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया है।

जानिए पूरी घटना  

एएसआई एमएस बट्टी ने बताया कि पथरोटा थाना क्षेत्र के टांगना गांव में माखननगर के सेंधरवाड़ा निवासी विवेक इवने अपनी पत्नी को लाने के लिए ससुराल पहुंचा, उसके साथ ग्रामीणों ने न सिर्फ मारपीट की बल्कि उसके कपड़े फाड़े, सिर और मुंह पर गोबर पोत दिया। उसके बाद ससुराल वालों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर युवक के गले में जूते-चप्पल की माला डाली और डीजे के साथ पूरे गांव गांव भर में घुमाया और इसका वीडियो भी बनाया है।

आपको बता दें की नर्मदापुरम जिले से माखन नगर के सेंधरवाड़ा गांव में रहने वाले 30 वर्षीय विवेक इवने की शादी इटारसी थाने के पथरोटा क्षेत्र में टांगना गांव की सुमन से 8 दिसंबर 2021 को हुई थी। शादी के बाद से उसकी पत्नी सुमन नर्सिंग की ट्रेनिंग कर रही थी उसी बीच नर्सिंग कॉलेज की मान्यता रद्द होने के कारण वह अपने मायके चली गई और वहां से वापस घर नहीं आ रही थी। विवेक ने मोबाइल से दो अक्टूबर को ससुराल आने की सूचना दीया और मंगलवार की रात में वह पत्नी को लेने अपने ससुराल टांगना गांव पहुंचा। इवने के ससुराल वालों ने उसकी पत्नी को भेजने से मना कर दिया। उसके ससुरालवालों का कहना था कि तुम बेटी को ठीक से नहीं रखते हो, यह सुनकर विवेक ने सुमन को भेजने की जिद कीया तो उसके ससुराल वाले भड़क गए। इवने के साले-ससुर ने मारपीट करने के साथ गाली गलौज की और विवेक के हाथ बांधकर उसके कपड़े उतार दिए।

सिर व चेहरे पर लगाया गोबर

विवेक इवने ने पुलिस को बताया कि उसके साले-ससुर एवं उनका रिश्तेदार सरपंच और गांव के एक युवक ने उसे जूते चप्पल की माला पहनाई। उसके बाद सिर व चेहरे पर गोबर लगाया और डीजे बुलाकर गांव में जुलूस निकाला। जुलुस के दौरान ससुराल वाले उसे लाठियों से पीटते रहे। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है जिसमें डीजे पर पीडि़त को घुमाते हुए दिखाई दिया है।

इनका कहना है…

पथरोटा पुलिस ने आरोपी धर्मराज इवने एवं उनके तीन अन्य साथियों के ऊपर 5 अक्टूबर को मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं जिसमें जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here