Sehore: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में एक युवती के साथ दुराचार करने और जान से मारने का मामला सामने आया है। युवक होटल के कमरे में युवती को डरा धमकाकर उसका शोषण कर रहा था, वहीं पुलिस से पकड़े जाने के डर से उसने युवती को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया, हालांकि आरोपी युवक को बाद में लोगों की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार इंदौर-भोपाल हाइवे पर मेहतवाड़ा-जावर के बीच स्थित एक होटल में युवक धमकी देकर एक बार युवती के साथ अनैतिक काम को अंजाम देकर चुका था, लेकिन जागरूक लोगों के होटल पहुंचने और पकड़े जाने के डर से युवक ने युवती को होटल की दूसरी मंजिले से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। जिससे युवती घायल हो गई, लेकिन लोगों ने युवक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल आष्टा अनुविभाग के जावर थाना क्षेत्र के मेहतवाडा जावर के बीच इंदौर-भोपाल हाइवे पर हाइवे पर स्थित होटल अतिथि में कुछ नागरिकों को जब ये खबर लगी कि होटल में एक युवक और युवती किसी गलत काम के उद्देश्य से गए हैं।  तब मौका पाकर क्षेत्र के जागरूक नागरिकों ने होटल को चारों तरफ से घेर लिया, ताकि युवक भाग न सके। इस बात की खबर युवक तक भी पहुंच गई। तब युवती को अपने साथ लेकर होटल में ऐश करने वाले युवक ने युवती को होटल की ऊपरी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे उसके पैर में काफी चोटें आई, लेकिन युवक को होटल पहुंचे लोगों ने दबोच लिया और लोगों ने मौके पर पुलिस को बुला लिया।

जावर टीआई मदन इवने ने बताया कि युवती जावर क्षेत्र की ही है। युवती ने पुलिस को बताया कि युवक ने उसके साथ चार-पांच माह पूर्व भी उसके घर पर गलत काम किया था। इसी को लेकर वह उसे फोन पर ब्लैक मेल कर इज्जत को तार-तार करने की धमकी दे रहा था। शनिवार को भी एक बार फिर युवक धमकी देकर उसे इंदौर-भोपाल हाइवे पर जावर-मेहतवाड़ा के बीच स्थित होटल अतिथि में ले गया था और उसके साथ बुरा काम किया।जावर पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपी युवक सोहेल पिता फारूख खा उम्र 22 वर्ष निवासी अंबिकापुरी जावर के खिलाफ धारा 307, 376, 376(2 एन) 506 आईपीसी, एससी एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here