दिल्ली में मुंबई की श्रद्धा वालकर की हत्या कर 35 टुकड़े करने की घटना पर नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) पर हमला बोला है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि दिल्ली में जो आफताब का मामला सामने आया है। शरीर के 35 टुकड़े करके फ्रीज में रखने वाली बड़ी लोमहर्षक घटना है। वो विचलित करने वाला प्रसंग है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस मामले में क्या आपने आफताब की निंदा करते हुए, घटना की निंदा करते हुए राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अरविंद केजरीवाल, सोनिया गांधी, मिल्लाकार्जुन खरगे का बयान या ट्वीट पढ़ा या देखा क्या? अवॉर्ड वापसी गैंग इस पर कुछ बोली क्या? कुछ असहिष्णु लोग थे, आज वो इस पर चुप है। ऐसे विषयों पर यह बोलते नहीं दिखेंगे। इस मामले में बड़ी ही क्रुरता के साथ हत्या की है। ऐसे मामले में जल्द से जल्द फांसी होनी चाहिए।

बता दें  मुंबई की श्रद्धा की लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला के प्यार के लिए अपना परिवार छोड़ दिया। दोनों दिल्ली के मेहरौली में लिव इन में रह रहे थे। मई में आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी। उसके शव के 35 टुकड़े करके 300 लीटर के फ्रिज में रख दिए। आफताब शव के टुकड़ों को थैली में रखकर रात में महरौली के जंगल में फेंक आता था। इस घटना का सोमवार को खुलासा हुआ।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here