A Young Man Died Of Cold And Hunger In Chhindwara: छिंदवाड़ा के परासिया में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां एक शख्स ठंड और भूख से मर गया। सुनने में झकझौर देने वाली यह घटना परासिया बीएमओ कार्यालय के बाहर की है। किराये नहीं देने पर मकान मालिक ने एक व्यक्ति को घर से निकाल दिया। ठंड में ठिठुरकर युवक की मौत हो गई।

श्याम वर्मा बाबू लाइन परासिया में एक किराए के मकान में रहता था। दो दिनों तक किराया नहीं देने के कारण मकान मालिक ने उसे घर से बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद श्याम रात के वक्त बीएमओ कार्यालय के पास यात्री प्रतीक्षालय में रह रहा था लेकिन मंगलवार दोपहर को उसका शव यात्री प्रतीक्षालय के बाहर के खंभे से टिका हुआ मिला। लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। मृतक के परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

पीएम रिपोर्ट ने खोला राज, भूख और ठंड से हुई मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि श्याम का पेट खाली था। वहीं उसका मौत हार्ट अटैक से हुई है। ऐसे में डाक्टरों का कहना था खाली पेट के कारण युवक ठंड से ठिठुरता रहा। जिसके कारण उसे माइनर अटैक आ गया और युवक की मौत हो गई। फिलहा,ल परिजन भी इस मामले में कुछ भी नहीं कह पा रहे हैं।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here