Indore Crime: इंदौर के हीरानगर क्षेत्र में एक महिला की रिवर्स कार ने जान ले ली। रिवर्स कार की गति भी इतनी ज्यादा थी कि महिला को कार चालक ने कुचला और करीब पांच फीट तक घसीटा। कार एक शिक्षक चला रहे थे। इस हादसे के बाद घायल महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना हीरानगर थाना क्षेत्र के श्याम नगर की है। यहां निवास करने वाली श्वेता रौनक तंवर घर के बाहर सड़क पर खड़ी थी। वह अपने पिता से मिलने जा रही थी। तभी एक काले रंग की कार रिवर्स में आई और श्वेता को टक्कर मार दी। इसके बाद श्वेता सड़क पर गिर पड़ी और कार के पहिए उसके उपर से गुजर गए। कार कालोनी में ही रहने वाले शिक्षक बीएल सोलंकी चला रहे थे। वे कार चलना सीख रहे थे। कार की टक्कर से श्वेता के सिर और पीठ पर गहरी चोट आई थी। टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित होकर एक दीवार में घुस गई।

हादसा होते ही आसपास खड़े लोग दौड़े और श्वेता को उठाकर सुखलिया ग्राम क्षेत्र के एक निजी अस्पताल ले गए। हादसे के बाद वह कोमा मे चली गई और बुधवार को महिला की जान चली गई। डाक्टरों का कहना है कि कार की टक्कर से सिर व शरीर के कई हिस्सों में फ्रेक्चर हो गए थे, जो महिला की मौत की वजह बने। हीरानगर पुलिस ने कार चालक बीएल सोलंकी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here