MP News : मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में बीती रात बस हादसा हो गया। यात्रियों से भरी बस एक घाट पर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं 15 लोग घायल बताए गए हैं। बस में करीब 35 यात्री सवार थे।

जानकारी के अनुसार हादसा मप्र के रतलाम और झाबुआ जिले की सीमा पर बसे ग्राम घुघरी के घाट पर शनिवार रात को हुई है। बताया जा रहा है नीमच के भादवा माता की ओर से बस चली थी और झाबुआ जा रही थी। बस में 35 यात्री थे, जो झाबुआ, मंदसौर, कचनारा और रतलाम के रहने वाले थे।

बस मुसाफिरों ने बताया कि बस करीब पौने आठ बजे बस रतलाम से निकली थी। बस की रफ्तार ज्यादा थी। करीब 25 किलोमीटर बाद घुघरी घाट पर बस का संतुलन बिगड़ा और वह घाट पर पलट गई। बस ने तीन पलटी खाई। बस में यात्री एक-दूसरे पर जा गिरे, सामान उन पर गिर गया। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। लोगों की चीखें सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे और टॉर्च की रोशनी में लोगों को निकाला। पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं 15 लोग घायल हुए हैं।

पुलिस ने बस के नीचे यात्रियों के दबे होने की आशंका के चलते क्रेन व जेसीबी बुलवाकर बस को सीधा कराया। तीन घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनकी पहचान झाबुआ के रहने वाले आबिद पिता खुर्शीद कुरैशी (24) निवासी झाबुआ, शंभू पिता दलसिंह मचार (50) निवासी कुंदनपुर-राणापुर जिला झाबुआ और अब्दुल अजीज पुत्र मोहम्मद इस्माइल (40) निवासी झाबुआ के रूप में हुई। शेष घायलों को पेटलावद के अस्पताल में ले जाया गया है।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here