Chhindwara News : छिंदवाड़ा जिले में मधुमक्खियों ने एक महिला की जान ले ली। सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा पर ये सच है। तामिया के लहगडुआ में गर्भवती महिला पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया था, गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार हादसा छिंदवाड़ा जिले के तामिया के लहगडुआ का है। तामिया थाना प्रभारी प्रीतम सिंह तिलगाम ने बताया कि ग्राम लहगडुआ में रहने वाली 23 वर्षीय नवविवाहिता साबरवती पति कैलाश इरपाची सोमवार को परिजनों के साथ खेत में काम करने गई थी। खेत में मक्का तुड़ाई का काम हो रहा था। जहां साबरवती काम कर रही थी, वहीं एक पेड़ पर मधुमक्खी का छत्ता लगा था। अचानक मधुमक्खियां भड़क गईं और साबरवती पर हमला कर दिया। सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि साबरवती परिजनों को भी मदद के लिए नहीं बुला सकी। हमले से महिला घायल होकर बेहोश हो गई।

घायल अवस्था में साबरवती को परिजन तामिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए, जहां उसे भर्ती कर लिया गया। उपचार के बाद भी उसकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था, जिस पर उसे छिंदवाड़ा रैफर किया गया। वहां से डॉक्टरों ने नागपुर ले जाने का कहा। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घरवालों ने पुलिस को बताया कि हाल ही उसे ब्याह के लाए थे। वह गर्भवती थी।

 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here