Bride Broke The Relationship With Groom: उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) से एक चौंका देने वाला किस्सा सामने आया है. दूल्हा-दुल्हन शादी के बंधन में बंधने के बाद फ्यूचर (Future) की प्लानिंग करते हैं. लेकिन तब क्या होगा जब दुल्हन विदा होने से ही इनकार कर दे.

इस वजह से तोड़ी शादी

वाराणसी में एक अजीबो-गरीब शादी (Wedding) हुई है. दरअसल पहले तो दूल्हा-दुल्हन ने शादी की सारी रस्में निभाईं और उसके बाद दोनों ने सात फेरे लिए. लेकिन अगले दिन दुल्हन ने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया और दूल्हे की उम्र (Groom’s Age) को इस फैसला का कारण बताया.

पहले नहीं थी इस बात की जानकारी

आपको बता दें कि दुल्हन (Bride) के मुताबिक उसे दूल्हे की उम्र के बारे में नहीं बताया गया था. इस मुद्दे को लेकर दोनों पक्षों के बीच अच्छी खासी बहस हुई लेकिन दुल्हन की जिद्द के आगे किसी की एक ना चली. इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि बात थाने (Police Station) तक पहुंच गई.ऐसा होना किसी के लिए भी सदमे की बात है. अगले ही दिन दूल्हे (Groom) को दुल्हन ने अच्छा खासा झटका दे दिया.

दुल्हन के बिना ही लौटा दूल्हा

कुछ घंटों के लिए बने दूल्हे को आखिरकार दुल्हन के बिना ही घर वापस लौटना पड़ा. शादी करने के लिए कभी-कभी लोग बहुत सी बातें छुपाने (Hide Things) लगते हैं. लेकिन कुछ बातें इतनी बड़ी भी हो सकती हैं जिन्हें नजरअंदाज (Ignore) करना दूसरे पक्ष के लिए मुमकिन नहीं होता है. ऐसा ही कुछ इस मामले में भी देखने को मिला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here