बलिया ब्यूरो चीफ अनिल सिंह

बलिया – हल्दी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गंगापुर के रामगढ़ में शुक्रवार की भोर में रामगढ़ सुनार टोला निवासी कृष्णा केसरी पुत्र चंदूलाल केसरी उम्र 24 वर्ष को हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया । चीख-पुकार व हो हल्ला सुनकर ग्रामीणों को आते देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए ।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची हल्दी व स्थानीय चौकी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घायल युवक के बयान के आधार पर चार लोगों को मौके से गिरफ्तार कर थाने लेती गई । इस दौरान पुलिस को हमलावर को सुरक्षित बचाने के प्रयास में ग्रामीणों के साथ नोकझोंक भी झेलनी पड़ी। बता दें कि रामगढ़ सुनार टोला निवासी चंदूलाल का लड़का कृष्णा केसरी शुक्रवार की सुबह अपने घर से रामगढ़ बलिहार मार्ग पर स्थित अपने दुकान को खोलने के लिए जा रहा था अभी वह रामगढ़ मस्जिद से 100 मीटर आगे पूरब की तरफ बढ़ा था कि हमलावरों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया ।

जिससे वह लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर कर छटपटा ने लगा। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना घायल युवक के परिजनों को दी तो परिवार में कोहराम मच गया । परिवार के लोग रोते बिलखते हुए घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और घायल युवक को निजी वाहन से जिला चिकित्सालय पहुंचाया । जहां युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है युवक का उपचार चल रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here