Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला आया है. एक युवक को नहा रहे युवती का वीडियो बनाना ऐसा भारी पड़ा कि उसे अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी. लड़की के भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से युवक की हत्या कर डाली. आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की के भाई से दारू के पैसे मांग रहा था. पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कानपुर के चौबेपुर इलाके में बुधवार सुबह ताराचंद का शव एक खेत में मिला था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की, तो पता चला मृतक महाराजपुर का रहने वाला था. एक दिन पहले चौबेपुर के रहने वाले हर्षित के साथ उसे देखा गया था. पुलिस ने जब हर्षित से कड़ी पूछताछ की तो उसने सब उगल दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में उसके दोस्त शोभित को भी गिरफ्तार किया.

हर्षित ने पुलिस को बताया, कुछ दिन पहले मेरा जन्मदिन था. ताराचंद मेरी बुआ का लड़का था, इसलिए उसे भी बुलाया था. बर्थडे के दूसरे दिन ताराचंद ने मेरी बहन का नहाते हुए वीडियो बना लिया. उसने मुझे वीडियो डिलीट करने के नाम पर दारू के पैसे मांगे. बहन का वीडियो देखकर मेरा खून खौल गया. मैंने पहले 200 रुपये में कुल्हाड़ी खरीदी, फिर उसे दारू पिलाया. मंगलवार को हनुमान का मंदिर में उत्सव था. उसको मंदिर घुमाने के बहाने ले गया और अपने दोस्त शोभित के साथ मिलकर उसे काटकर फेंक दिया.

इस मामले में कानपुर के एसपी तेज स्वरूप सिंह का कहना है कि पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हर्षित ने रंजिश में उसकी हत्या की है. छेड़छाड़ के मामले की भी जांच हो रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here