बलिया ब्यूरो चीफ अनिल सिंह

बलिया – रविवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की तहसील इकाई बैरिया की बैठक स्थानीय डाक बंगले पर तहसील अध्यक्ष सुधीर सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई । जिसमें मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष ग्रा0प0ए शशिकांत मिश्र जी रहे । बैठक में मुख्य रूप से सभी सदस्यों का सदस्यता शुल्क जमा किया गया साथ ही संस्था का नया आईडी कार्ड बनाने तथा पत्रकार उत्पीड़न पर विस्तार से चर्चा किया गया ।


जिलाध्यक्ष शशिकांत मिश्र ने अपने संबोधन में कहा कि ग्रा0प0ए0 प्रदेश का सबसे बड़ा संगठन है। जो हमेशा पत्रकार हित की लड़ाई लड़ता है । पत्रकारों के मान सम्मान के लिए हम हमेशा संघर्षरत रहे हैं और आगे भी रहेंगे । पत्रकार उत्पीड़न की हम घोर निंदा करते है और किसी भी किम्मत पर इसे बर्दाश्त नही करेंगे । हमे पूरा विश्वास है कि ग्रापए का प्रत्येक सदस्य समाज में सेवा भाव से पूरी निष्ठा के साथ पत्रकारिता की अपनी जिम्मेंदारी को समझता है ।

बैठक में अयोध्या प्रसाद हिंद,अनिल सिंह,गुप्तेश्वर पाठक, आंनद मोहन मिश्रा , ओमप्रकाश सिंह, सतेंद्र पांडे , अरबिंद पाठक, मुन्ना पाठक, पिंक्कू सिह , प्रभुनाथ सिंह, रविंद्र मिश्रा, नित्यानन्द सिह ,मान्धाता सिंह, सुनिल यादव, अर्जुन साह, शकील खान, सहित काफी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे । संचालन वरिष्ठ पत्रकार सुधाकर शर्मा ने किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here