बलिया ब्यूरो चीफ अनिल सिंह

बलिया – जिले के रामगढ़ में एनएच 31 को गंगा के कटान से बचाने के लिए बाढ़ बिभाग द्वारा एनएच 27,540 किमी से 27, 995 किमी तक बोल्डर रिवेटमेंट कटान रोधी कार्य करने के लिए जिले के मेसर्स सुधा एसोसिएट्स बरियारपुर को दिया । कार्यदायी संस्था ने बाढ़ विभाग द्वारा 5 माह के निर्धारित समय से 2 माह पहले ही तय मानक के अनुसार पूरा कर दिया।

Income Scheme: बेटी की शादी को लेकर अब ना हो परेशान, निवेश करने की नहीं होगी जरुरत

 

बुधवार को मौके पर स्थलीय निरीक्षण करते हुए बाढ़ विभाग के सहायक अभियंता मनीष गुप्ता , अवर अभियंता प्रसांत गुप्ता ने प्रेस को बताया कि कार्यदायी संस्था को कटान रोधी रिवेटमेंट का कार्य करने के लिए 5 माह का समय दिया गया था । लेकिन कार्यदायी संस्था ने विभाग के निर्धारित समय से 2 माह पहले ही पूरा कर दिया। जबकि मेरे शासन कार्यकाल में किसी भी संस्था द्वारा समय से पहले कार्य को पूरा कर देना ।यह पहली बार देखने को मिला है।

बैंक में है खाता तो खुल गई आपकी किस्मत, जानें RBI की नई गाइड लाइन

 

वहीं बाढ़ विभाग के अधिशासी अभियंता संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि स्पर संख्या 27,500 के बगल में 27,540 किमी से 27,995 किमी तक लगभग 460 मीटर का रिवेटमेंट कार्य कार्यदायी संस्था ने अथक प्रयास करते हुए मानक के अनुसार निर्धारित समय से 2 माह पहले ही पूरा कर दिया है । जिससे गंगा के कटान से एनएच 31 सुरक्षित होगा । इस दौरान कार्यदायी संस्था के ठेकेदार अखिलेश तिवारी ने बताया कि बाढ़ विभाग द्वारा 7 करोड़ 37 लाख के इस प्रोजेक्ट को हमने 19 अप्रैल को सुरु किया और आज 12 जुलाई को लगभग 460 मीटर का कार्य हमने माँ गंगा और भोलेनाथ की कृपा से तय मानक के अनुसार पूरा कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here