ब्रम्हाकुमारी संस्था ने रक्षा बंधन के माध्यम से मानव सेवा,सुरक्षा,के लिए लोगों को जागरुक किया 

 

बलिया ब्यूरो चीफ अनिल सिंह

मंगलवार को रेवती में बस स्टैंड के पास ब्रह्माकुमारी संस्थान द्वारा मानव सेवा , सुरक्षा के तहत स्थानीय लोगों को जागरुक कर रक्षाबंधन का पावन त्योहार मनाया गया ।

कार्यक्रम की सुरुवात स्थानीय पत्रकार ग्रा0प0ए0 के तहसील अध्यक्ष सिंधु तिवारी, जिला उपाध्यक्ष अनिल सिंह , मुख्य संचालिका समता दीदी , पुष्पा दीदी,अजय भाई द्वारा दिप प्रज्वलित कर किया गया। और आए अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया । इसके बाद उपस्थित भाई बहनों के बीच अपने संबोधन में समता दीदी ने कहा कि आज बहनों के साथ साथ भाइयों के भी रक्षा की जरुरत है । जो परमपिता परमात्मा शिव बाबा ही सभी की रक्षा करेंगे ।पुष्पा दीदी ने कहा कि आज हर घर के लोग चिंता, डिप्रेशन , बीमारियों से परेशान है । इससे बचने के लिए ध्यान की जरुरत है ।

प्रजापति ईष्वरीय विष्व विद्यालय में रोज सुबह फ्री में योग ,ध्यान का क्लास चलता है । आप सभी अधिक से अधिक सख्या में आए । अजय भाई ने अपने संबोधन में कहा कि रक्षा बंधन का यह पावन त्योहार संकल्पों का त्योहार है । हर बहन इस आसा के साथ भाई के कलाई पर राखी बांधती है । कि भाई हमारा सुरक्षा कवच है ।

इसी लिए यह पावन पर्व परमात्मा शिव बाबा के सानिध्य में मनाया जा रहा है । ताकि पूरा देश सुख समृद्धि के खुशहाली के साथ साथ सुरक्षित रहे । इस दौरान ब्रह्माकुमारी पुष्पा दीदी, समता दीदी, अजय भाई, नीलम बहन , प्रियंका बहन , भोला भाई, राजू भाई, सोनु भाई ,सहित दर्जनों भाई बहनों के साथ स्थानीय कई गणमान्य भाई बहन उपस्थित रहे।कार्यकम की समाप्ति पर सभी उपस्थित भाई बहनों ने प्रसाद ग्रहण किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here