परिषद विद्यालयों मे कवरेज करने पहुंचा पत्रकार तो षड्यंत्र रच कर फंसाने की धमकी If the journalist reached the council schools to do coverage, then threatened to implicate by conspiring

बलिया ब्यूरो चीफ अनिल सिंह

बलिया – स्थानीय तहसील क्षेत्र के कोटवा निवासी नित्यानंद सिंह विगत 5 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सेवा कर रहा हूं। शनिवार दिनांक 13/02/ 2022 सुबह 9:30 बजे प्राथमिक विद्यालय भुज के डेरा शिक्षा क्षेत्र मुरली छपरा की घटना यह है कि प्रार्थी विद्यालय कैंपस में पहुंच कर बतौर पत्रकार विद्यालय के अध्यापक व छात्रों से विद्यालय के पठन-पाठन और मिड डे मील पर सवाल पूछ रहा था कि इसकी सूचना पाकर विद्यालय के प्रधानाध्यापक कुलदीप सिंह उर्फ रिंकू सिंह विद्यालय में पहुंचकर आते ही मुझ पर आग बबूला हो गये

और मुझे हर प्रकार से अभद्रता पूर्ण व्यवहार के साथ धमकी दिए कि विद्यालय के संबंध में यदि कोई खबर अखबार में निकलती है तो विद्यालय के बच्चो की तरफ से अश्लील हरकत का आरोप लगाकर मुकदमे में जेल भिजवा देंगे। प्रधानाध्यापक द्वारा यह भी कहा गया कि खंड शिक्षा अधिकारी मुरली छपरा डीपी सिंह हमारे रिश्तेदार हैं। हमारी राजनीतिक स्तर पर पहुंच भी है ।

तुम्हे गलत एलिगेशन में मुकदमा पंजीकृत कराकर जेल भी भेजवा सकता हूं। उनके द्वारा मुझे जान से मारने व लाश को गायब कराने की धमकी भी दिया गया। गौरतलब है कि प्रधानाध्यापक का शोहरत क्षेत्र में काफी खराब है मुंज के डेरा क्षेत्र के लोगो का कहना है कि प्रधानाध्यापक विद्यालय में सिर्फ व सिर्फ पांच या दस मिनट के लिये सिर्फ हाजिरी का अपना हस्ताक्षर बनाने के लिये ही आते है। बतौर प्रधानाध्यापक उनका क्रिया कलाप शिक्षक के आचरण के बिल्कुल विपरीत है।

पत्रकार के विद्यालय परिसर में जाने से प्रधानाध्यापक कुलदीप सिंह काफी नाराज है और सभी प्रकार से प्रार्थी के विरुद्ध उच्च अधिकारियों से मिलकर साजिश करने की तैयारी में है। इस सम्बन्ध में पत्रकार नित्यनानंद सिंह बैरिया क्षेत्राधिकारी से मामले की निष्पक्ष उच्च स्तरीय जांच कराकर तथाकथित प्रधानाध्यापक के खिलाफ जनहित में उचित कारवाई करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here