Jio Recharge Plan: Jio ने तीन नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। तीनों प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं और ये पोस्टपेड प्लान हैं। इसमें आपको सिर्फ डेटा ही मिलेगा। नए प्लान के साथ कंपनी मुफ्त JioFi डिवाइस दे रही है। आइए जानते हैं डिटेल्स।

Jio अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान और ऑफर्स लॉन्च करता रहता है। कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में तीन नए रिचार्ज प्लान जोड़े हैं, जो JioFi के साथ उपलब्ध होंगे। ये मासिक पोस्टपेड प्लान हैं जिनका उपयोग आप 4G वायरलेस हॉटस्टॉप JioFi के साथ कर सकते हैं।

टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर ने 249 रुपये, 299 रुपये और 349 रुपये के प्लान लॉन्च किए हैं, जो अलग-अलग डेटा लिमिट के साथ आते हैं। आइए अब जियो के प्लान्स से जान लेते हैं।

जो Jio प्लान में उपलब्ध है

जियो रिचार्ज प्लान पर यूजर्स को 249 रुपये में 30GB डेटा, 299 रुपये के रिचार्ज में यूजर्स को 40GB डेटा और 349 रुपये में यूजर्स को 50GB डेटा मिलता है। तीनों प्लान की वैलिडिटी एक महीने की है। खास बात यह है कि तीनों प्लान 18 महीने के लॉक-इन पीरियड के साथ आते हैं।

इन प्लान्स में आपको Voice Call और SMS की सुविधा नहीं मिलेगी। इसमें आपको सिर्फ डेटा मिलता है और कंपनी का फोकस बिजनेस कस्टमर्स पर होता है। प्लान के तहत यूजर्स को JioFi डिवाइस फ्री में मिलेगी। आप इसे यूसेज और रिटर्न पॉलिसी प्लान के साथ प्राप्त कर सकते हैं।

Free JioFi

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64KBPS की स्पीड से डेटा मिलेगा। Jio के इन पोस्टपेड प्लान के साथ ग्राहकों को एक मुफ्त JioFi 4G वायरलेस पोर्टेबल हॉटस्पॉट डिवाइस मिलेगा। इस हॉटस्पॉट डिवाइस पर आपको सिम कार्ड डालने का फायदा मिलता है।

कंपनी के मुताबिक डिवाइस को 5 से 6 घंटे तक 150Mbps की स्पीड से इस्तेमाल किया जा सकता है। JioFi एक बार में 10 डिवाइस तक कनेक्ट कर सकता है। कनेक्शन के लिए इसमें माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और माइक्रो एसडी कार्ड का विकल्प दिया गया है। डिवाइस को पावर देने के लिए 2300mAh की बैटरी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here