इस ऐप के बीटा वर्जन पर एडिट बटन को टेस्ट किया जा रहा है। फिलहाल कंपनी के पास कोई भी ऐसा विकल्प नहीं है। लेकिन अगर ऐसा किया जाता है तो यूजर्स का एक्सपीरियंस और बेहतर हो जाएगा।

नई दिल्ली: Twitter पर काफी समय से एडिट बटन को लेकर बात चल रही है। लेकिन अभी तक यह फीचर नहीं दिया गया है। हालांकि, अब WhatsApp कंपनी जल्द ही Twitter से आगे निकलने वाली है. WhatsApp एडिट बटन पर काम कर रहा है।वाट्सएप (WhatsApp) पर जल्द ही नया फीचर आ सकता है. रिपोर्ट के अनुसार ये फीचर ‘मैसेज एडिट बटन’ (Message edit feature) का होगा जिसके ज़रिये आप अपने भेजे हुए मैसेज को एडिट कर सकेंगे.

हाल ही में वाट्सअप WhatsApp ने यूजर्स को इमोजी रिएक्शन का फीचर गिफ्ट किया था और अब एक और धांसू अपडेट की तैयारी है। रिपोर्ट के अनुसार ये नया फीचर एप को बीटा वर्जन के लिए तैयार किया जा रहा है फिलहाल कंपनी के पास कोई भी ऐसा विकल्प नहीं है। लेकिन अगर ऐसा किया जाता है तो यूजर्स का एक्सपीरियंस और बेहतर हो जाएगा.

अभी तक WhatsApp के पास किसी को मैसेज भेजने के बाद बदलने का कोई विकल्प नहीं है। यदि आप अपना संदेश बदलना चाहते हैं, तो आप इसे हटा सकते हैं और इसे फिर से भेज सकते हैं लेकिन मैसेज एडिट फीचर ऑन होने के बाद आप भेजे गए मैसेज को एडिट कर सकते हैं। इसका मतलब है कि इसे बदला जा सकता है, अगर कुछ हटाने और जोड़ने की जरूरत है, तो यह संभव होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here