Oppo K10 5G Smartphone: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो भारतीय मार्केट में अपनी K सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी की तरफ से Oppo K10 5G को भारत में 8 जून 2022 को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी का ये नया स्मार्टफोन एक अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन, 6.56-इंच की LCD डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ मार्केट में एंट्री ले सकता है। तो आईये कपनी के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

Oppo A77 5G: Specifications

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Oppo A77 5G में 6.56-इंच HD+ IPS LCD पैनल दिया जा सकता है और यह 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। कंपनी का ये नया स्मार्टफोन Android 12 पर काम कर सकता है। ओप्पो A77 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC द्वारा संचालित हो सकता है। इसके अलावा ओप्पो का ये नया स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, 5GB वर्चुअल रैम भी दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो 33W फास्ट-चार्जिंग को स्पोर्ट करता है।

स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है,जिसमें 48 एमपी का प्राइमरी सेंसर और 2 एमपी का डेप्थ सेंसर शामिल किया जायेगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। Oppo K10 5G फ्लिपकार्ट और ओप्पो ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here