Nokia Style+ 5G Mobile: फिर से एक बार नोकिया ला रहा है, एक नया बेहतरीन स्मार्टफोन मोबाइल इंडस्ट्री की सबसे पुरानी खिलाड़ी कही जाने वाली नोकिआ जबरदस्त बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है जो कि मोबाइल इंडस्ट् ब यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखाई दीया, इस मोबाइल की बैटरी 5000mAh की होगी.साथ ही रेंडर में डिजाइन भी सामने आया है।इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जो कि इसके लुक को बेहद ही आकर्षक बना रहा है और लोगों का ध्यान कहीं ना कहीं अपनी ओर आकर्षित कर रहा है आईएएस के बारे में कुछ और महत्वपूर्ण जानकारी देखते हैं।

Nokia Style+ Camera

इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा होगा। नोकिया के इस स्मार्टफोन में 48MP का मुख्य कैमरा, 5MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और LCD डिस्प्ले के साथ 2MP का डेप्थ सेंसर और पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा होगा। जो कि कहीं ना कहीं इस फोन के लुक को एक नई पहचान देगा।

Nokia Style+ Battery

इसमें चार्जर की पावर की अभी तक कोई रेटिंग नहीं दी गई है, लेकिन अगर हम पिछले रिकॉर्ड के मुताबिक देखें तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है| यह नया स्मार्टफोन 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। जो कि कहीं ना कहीं ग्राहकों को अपनी ओर खींच सकता है| जहां तक हम की बात करें तो यह Nokia Style+ एक 5G स्मार्टफोन होगा । और Nokia के इस स्मार्टफोन में 4900mAh का बैटरी यूनिट पैक मिलेगा। साथ ही FCC वेबसाइट के मुताबिक हैंडसेट में AD-020US मॉडल वाला चार्जर भी होगा।

Nokia Style+ Price

माना जा रहा है कि इस फोन की अभी कोई भी कीमत सामने नहीं आई है नोकिया ने स्मार्टफोन की कीमत कम से कम रखने की कोशिश खरीदी गई है माना जा रहा है कि इसकी कीमत 15 से 20000 के बीच में होगी जिससे कि ग्राहक इससे आसानी से खरीद सकेंगे।

Nokia Style+ Design

अगर हम इसकी डिजाइंस की बात करें तो वाईफाई अलायंस के मुताबिक, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स OS के साथ आएगा। Nokia Style+ को चीन क्वालिटी सर्टिफिकेशन (CQC) और वाईफाई एलायंस वेबसाइटों द्वारा समान मॉडल नंबर के साथ देखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here