Apple iPhone 14 सीरीज को लेकर लगातार एक के बाद एक खबरें सामने आ रही है। Apple iPhone 14 सीरीज को कंपनी द्वारा इस साल सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि लॉन्च से पहले इससे जुड़ी तमाम लीक्स आ चुकी हैं। इस साल भी कंपनी चार मॉडल लॉन्च कर सकती है। अब, एक नई रिपोर्ट में iPhone 14 Pro सीरीज के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट की मानें तो iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले की सुविधा होगी।

अब, मार्क गुरमन के नवीनतम पावर ऑन न्यूजलेटर से पता चला है कि यह फीचर नए यूआई तत्वों के साथ आएगा जो आईओएस 16 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आते हैं। रिपोर्ट का दावा है कि ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर नए स्क्रीन विजेट के साथ आएंगे।

हम उम्मीद कर सकते हैं कि iPhone 14 Pro का ऑलवेज ऑन डिस्प्ले दूसरे स्मार्टफोन पर किसी भी अन्य AOD की तरह काम करेगा। इसका मतलब यह है कि यह समय, डेट, सूचनाएं, और बहुत कुछ जैसी जानकारियां आपको देगा। आपको बता दें कि iPhone 14 के साथ iPhone 14 Max, 14 Pro और 14 Pro Max लॉन्च कर किया जा सकता है।

iPhone 14 में क्या होगा खास?

लीक रिपोर्ट्स की माने तो आईफोन 14 प्रो में 6.1 इंच का ओएलईडी प्रोमोशन डिस्प्ले होगा, जबकि आईफोन 14 प्रो मैक्स में 6.7 इंच का प्रोमोशन डिस्प्ले हो सकता है। 14 मैक्स में 6.7 इंच का डिस्प्ले होने की संभावना है। Apple से गैर-प्रो मॉडल को 120Hz ताज़ा दर के समर्थन से लैस करने की उम्मीद नहीं है। जहां तक ​​कैमरों का सवाल है, IPhone Pro मॉडल में 48MP का मुख्य कैमरा सेंसर हो सकता है जो iPhone 13 Pro मॉडल से बड़ा हो सकता है। प्रो मॉडल के अन्य कैमरों में 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 12MP का 2.5x टेलीफोटो कैमरा शामिल हो सकता है। Apple iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में प्रोसेसर के तौर पर A16 बायोनिक चिपसेट मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here