Nothing Phone 1 लगातार चर्चा में बना हुआ है. कंपनी 12 जुलाई को अपना पहला फोन लॉन्च कर रही है. इस हैंडसेट को लेकर तमाम चर्चाएं हर रोज हो रही हैं. जहां पहले यह डिवाइस इनवाइट सिस्टम से मिलना था. वहीं अब आप हैंडसेट को बिना किसी इनवाइट के भी प्रीबुक कर सकते हैं.

Flipkart ने इस डिवाइस पर मिलने वाले डिस्काउंट को भी अनवील कर दिया है. डिस्काउंट की डिटेल्स फ्लिपकार्ट ने ऐसे टाइम पर अनवील की है, जब फोन की प्री-बुकिंग शुरू हुई है.

पहले ही बताया गया है आप इस फोन को फिलहाल बिना इनवाइट कोड के भी फ्लिपकार्ट से प्री-ऑर्डर कर सकेंगे. आइए जानते हैं Nothing Phone 1 की डिटेल्स.

Nothing Phone 1 पर कितना है डिस्काउंट

इस स्मार्टफोन को कंज्यूमर्स फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे. फिलहाल इसकी प्री बुकिंग चल रही है. फ्लिपकार्ट ने प्रीबुकिंग में ही डिस्काउंट ऑफर अनवील कर दिया है.

टीजर पेज के मुताबिक स्मार्टफोन पर 2000 रुपये का डिस्काउंट HDFC Bank क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर मिलेगा. इससे Nothing Phone 1 की कीमत कम हो जाएगी.

क्या होगा फोन में खास?

ब्रांड ने इस डिवाइस के बैक पैनल को अनवील कर दिया है. रियर साइड में आपको एक ट्रांसपैरेंट लुक मिलेगा, जिसमें काफी ज्यादा लाइट्स का इस्तेमाल किया है. अच्छी बात ये है कि यूजर्स इन LED लाइट्स को कस्टमाइज कर सकते हैं.

स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर मिलेगा. इसके अलावा फोन वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग के साथ आएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन में 50MP के मेन लेंस वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है.

फोन 120Hz की रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन के साथ आएगा. इसमें 6.55-inch का OLED डिस्प्ले मिलेगा. डिवाइस 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज में आएगा. कंपनी इस फोन को 31 हजार रुपये से 35 हजार रुपये के बजट में लॉन्च कर सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here