Infinix कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में एक नया फ्लैगशिप डिवाइस Infinix Zero Ultra लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 200MP कैमरा सेटअप दिया गया है। नया डिवाइस अल्ट्रा मीडियाटेक डाइमेंशन 920 प्रोसेसर और 8GB रैम द्वारा संचालित किया गया है। यह फ़ोन 4500mAh बैटरी, 180W फास्ट चार्जिंग, स्टीरियो स्पीकर सेटअप और कर्वड डिस्प्ले जैसे फीचर्स के साथ है।

कंपनी ने फोन को सिर्फ एक ही कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च किया है। जिसमें 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज मिलता है इतना होने के बावजूद भी फोन में 5जीबी वर्चुअल रैम भी दी गई है। जिससे इसकी टोटल रैम को 13जीबी तक कर देती है। अभी फोन की कीमत 520 डॉलर (करीब 42,500 रुपये) है।

Infinix Zero Ultra  फोटोग्राफी के लिए के लेटेस्ट फ्लैगशिप में ट्रिपल-रियर कैमरा के साथ सेटअप में मिल रहा है। जिसमें OIS के साथ 200MP का प्राइमरी शूटर और 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस एवं  2MP का डेप्थ सेंसर और डुअल-एलईडी फ्लैश भी है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। Infinix के लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन में 6.8-इंच का फुल HD + AMOLED डिस्प्ले के साथ  120Hz रिफ्रेशर भी दिया है। फोन का डिस्प्ले पैनल कर्वड है जो 900nits पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है।

Infinix Zero Ultra  में 4500mAh की बैटरी यूनिट मिलता है और यह 180W थंडर चार्ज फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए टाइप-सी पोर्ट पैक करता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और स्पीकर के लिए एक स्टीरियो स्पीकर सेटअप भी पैक करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here