WhatsApp Users Alert : WhatsApp दुनियां का सबसे पॉपुलर मैसेजिंग ऐप है। इस पर चैटिंग बड़ी ही आसानी से हो जाती है साथ ही साथ आप इस पर ऑडियो कॉल और वीडियो कॉल भी कर सकते हैं। आप यह बात नहीं जानते होंगे कि अगर व्हाट्सएप पर ज्यादा मैसेज भेजे जाएं तो आपका अकाउंट हमेशा के लिए बंद भी किया जा सकता है। अगर आप सोच रहे हैं कोई आपत्तिजनक मैसेज भेजने पर ऐसा होता होगा तो बता दें कि ऐसा हरगिज़ नहीं है। व्हाट्सएप से लोगों को गुड मॉर्निंग मैसेज भेजने से भी अकाउंट हमेशा के लिए बंद हो सकता है।

यह गल्ती करने से व्हाट्सएप अकाउंट हो सकता है बंद?

व्हाट्सएप में यूजर्स को शायद इस बारे में आज से पहले जानकारी नहीं रही होगी की एक ही तरह के मैसेज को बार-बार कई लोगों को फॉरवर्ड करते हैं तो अकाउंट बैन को किया जा सकता है। इस तरह करने से कंपनी स्पैम मान सकती है और आपका व्हाट्सएप अकाउंट बंद भी कर सकती है। इतना ही नहीं कई और मैसेज है जिन्हें आप अगर बार बार भेजते हैं तो उससे भी अकाउंट बैन कर दिया जाएगा और उसकी जानकारी भी नहीं होगी।

यूजर्स अगर ज्यादातर कांटेक्ट फॉरवर्ड करते हैं तब भी अकाउंट बैन किया जा सकता है। यह बात इस पर भी लागू होती है कि बार-बार एक ही तरह का काम कर रहे हैं तो अकाउंट को बैन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here