Jio Laptop Launch : Reliance Jio ने इस महीने की शुरुआत में भारतीय बाजार में अपना पहला लैपटॉप JioBook के नाम से लॉन्च किया है। शुरुआत में यह लैपटॉप केवल भारत सरकार के कर्मचारियों के लिए ही उपलब्ध था और अब खुले बाजार में खरीदने के लिए उपलब्ध है। ये लैपटॉप काफी हल्का होने के साथ-साथ स्टाइलिश और कम कीमत में धमाकेदार फीचर्स में आया है।

Laptop price in India

रिलायंस डिजिटल पर JioBook लैपटॉप की कीमत 15,799 रुपये है और सरकारी वेबसाइट पर लिस्टेड 19,500 रुपये की कीमत से काफी कम है। जिससे इन बैंकों की ओर से आॅफर दिया गया है। एक्सिस, कोटक, आईसीआईसीआई, एचडीएफसी, एयू, इंडसइंड, डीबीएस, यस, और अन्य सहित प्रमुख बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ, लैपटॉप खरीदने वाले ग्राहकों को 10% तत्काल छूट मिल सकती है।

Laptop Specifications

JioBook बैक पैनल पर Jio ब्रांडिंग और कीबोर्ड पर विंडोज की के साथ एक प्लास्टिक केसिंग को स्पोर्ट करता है। लैपटॉप में बिल्ट-इन 4G LTE क्षमता कई लोगों के लिए प्रमुख बिक्री बिंदु है। डिवाइस में 1366×768 एचडी रिजॉल्यूशन वाला 11.6 इंच का टीएन डिस्प्ले है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट, जिसमें एड्रेनो 610 जीपीयू शामिल है, लैपटॉप को पावर देता है। इसमें 2GB LPDDR4X रैम और बोर्ड पर 32GB मेमोरी शामिल है।

Laptop Battery

जियो के लैपटॉप में ग्राहक Jio Store से थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं। इस लैपटॉप की 55.1 से 60 AH की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 8+ घंटे की बैटरी लाइफ देती है और हीट एमिशन के लिए पैसिव कूलिंग सपोर्ट भी है।

Laptop Features

इसमें कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में 3.5mm ऑडियो जैक, ब्लूटूथ 5.0, 1 HDMI माइक्रो, वाई-फाई और 4G LTE है और वीडियो कॉल के लिए 2MP का वेब कैमरा और 1.0W स्टीरियो स्पीकर भी हैं। ग्राहकों को अपने सिम कार्ड को सक्रिय करने, अपना केवाईसी पूरा करने और अपने पसंदीदा डेटा पैकेज का चयन करने के लिए अपने ICCID के साथ अपने निकटतम Jio स्टोर पर जाने की आवश्यकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here