WhatsApp Update Feature : WhatsApp समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नये अपडेट्स लेकर आता रहता है जिससे उनका एक्सपीरियंस बेहतर हो सके। आपको बता दें कि एक बार फिर से कंपनी WhatsApp यूजर्स को तोहफा देने की तैयारी कर रही है और उनके लिए कैसा फीचर लेकर आ रही है। जो आपको एक नई पावर देगा जिसकी बदौलत अब आपको ग्रुप पर मैसेज आने पर झुंझलाहट नहीं होगी क्योंकि जब ग्रुप पर काफी सारे मैसेज आते हैं तो उसकी वजह से आपको काफी परेशानी होती है लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं होगा।

Whatsapp के बड़े ग्रुप से नहीं होना पड़ेगा परेशान

whatsapp के किसी ऐसे ग्रुप में जुड़े हुए हैं जिसमें काफी सारे मेंबर हैं तो जाहिर सी बात है हमेशा मैसेज आते ही रहते हैं और इनके नोटिफिकेशन आपको स्मार्टफोन पर मिलते रहते हैं। जब ग्रुप में बार-बार मैसेज आते हैं और उसकी नोटिफिकेशन आपको मिलती है तो झुझलाहट होना आम बात है लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि कंपनी एक दमदार फीचर लेकर आ रही है।

Whatsapp Automatic म्यूट नोटिफिकेशन फीचर्स

WhatsApp पर एक नया दमदार फीचर्स आ रहा है जो ज्यादा मेंबर्स वाले ग्रुप पर आने वाले मैसेज के नोटिफिकेशन को अपने आप ही म्यूट कर देगा। आपको बता दें कि जिन ग्रुप में 512 मेंबर्स से ज्यादा लोग ऐड हैं उन ग्रुप में ऐड होते ही नोटिफिकेशन अपने आप ही बंद कर दिए जाएंगे और इससे लगातार मिलने वाले नोटिफिकेशन की वजह से आपको परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। Whatsapp के बड़े ग्रुप्स में यह फीचर खुद ही एक्टिव हो जाएगा ऐसे में आपको तामझाम करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here