Xiaomi के इस स्मार्टफोन का लीक डिटेल्स, जल्द भारत में देगी दस्तक

Xiaomi के इस स्मार्टफोन का लीक डिटेल्स, जल्द भारत में देगी दस्तक

Xiaomi नए स्मार्टफोन Redmi 13 5G पर काम कर रहा है। एक नए लीक से पता चला है कि यह वैश्विक स्तर पर लॉन्च नहीं हो सकता है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। लेकिन इसके चीन के अलावा भारत में आने की उम्मीद है। इस दावे का समर्थन करने का सबूत जुड़े मॉडल नंबर 2406ERN9CI, 2406ERN9CC और 24066PC95I से मिलता है।

Xiaomi के आगामी फोन का लीक मॉडल नंबर

ये मॉडल नंबर उन बाजारों को दर्शाते हैं जहां स्मार्टफोन उपलब्ध होगा। मॉडल नंबर में “RN” रेडमी ब्रांड को संदर्भित करता है, जबकि “PC” POCO ब्रांड को संदर्भित करता है। इसके अतिरिक्त, “I” प्रत्यय के साथ मॉडल संख्या “2406ERN9CI” भारतीय संस्करण के साथ जुड़ा हुआ है, जबकि “C” प्रत्यय के साथ “2406ERN9CC” चीनी संस्करण के साथ जुड़ा हुआ है।

HyperOS के साथ हो सकता है लॉन्च

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि Redmi 13 5G को POCO ब्रांड के तहत बेचा जा सकता है। जो भारत में Poco M7 5G के रूप में आ सकता है। Xiaomi का नया यूजर इंटरफेस, HyperOS के लिए बिल्ड नंबर OS1.0.1.0.UNWCNXM के साथ भी उपलब्ध है और यह एंड्रॉइड 14 पर आधारित है। इसके अलावा Redmi 13 5G या Poco M7 5G के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Also Read : Google का Messages ऐप WhatsApp को देगा टक्कर, देखें फीचर्स

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *